मैंम आप बहुत खूबसूरत हो… होमवर्क से बचने के लिए बच्चे का पैतरा, इंटरनेट पर वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया के इस युग में कब कौन सी चीड चर्चा में आ जाए, कहना मुश्किल है. फटाफट स्क्रॉलिंग के दौरान नजर किस चीज पर ठहर जाए और कौन सी भूली चीज याद आ जाए कहना बड़ा मुश्किल है. इन वायरल होते वीडियोज को देखने के बाद कई दफा हंसी आती है तो कई बार हैरानी भी होती है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद यकिनन आपको अपने बचपन की याद आ जाएगी.

बचपन में आपको अपने वो दिन तो जरूर याद होंगे जब टीचर होमवर्क के लिए कॉपी मांगा करती थी लेकिन हमारा खुराफाती दिमाग उस सिचुवेशन में भी बचने का कोई ना कोई आइडिया निकाल ही लेता था लेकिन इन दिनों एक बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है उसमें बच्चा खुद को बचाने के लिए एक गजब तरकीब निकालता है. जिससे देखने के बाद आप कहेंगे ये तो बिल्कुल पापा पर गया है.

यहां देखिए वीडियो

वायरल हो रहा ये वीडियो किसी क्लासरूम का लग रहा है, जहां एक बच्चा स्कूल यूनिफॉर्म में अपनी टीचर से बात करता हुआ नजर आ रहा है. बच्चा मैडम से कहता है कि आप साड़ी पहनकर आई थीं तो बहुत अच्छी लग रही थीं.. इसके उलट मैंडम तुरंत सवाल करती है और पूछती है कि क्यों अच्छी लग रही थी? बच्चा जवाब में कहता है कि क्योंकि वह साड़ी बहुत अच्छी थी..! इसके अलावा बच्चा कहता है कि आप मेरी फेवरेट मैडम हो..!

20 सेकेंड्स के इस मजेदार वीडियो को ट्विटर पर @Sunilpanwar2507 नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. जिसे खबर लिखे जाने तक 1.22 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. लोग कमेंट कर अपनी-प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद कमेंट कर लिखा, ‘ होमवर्क से बचने का बच्चे ने धांसू जुगाड़ लगाया है..! वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ मासूम बच्चे वाकई बहुत बड़े खिलाड़ी होते हैं. एक अन्य यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा, ‘ ये लड़का बिल्कुल अपने पापा पर गया है.’ इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *