इंडिया वाल

Gajakesari Yoga: मीन राशि में गुरु-चंद्रमा ने बनाया गजकेसरी योग, इन 3 राशियों को होगा अपार लाभ

Gajakesari Yoga।चन्द्रमा ने 22 मार्च 2023 को गुरु की राशि मीन में प्रवेश कर लिया है। इसके साथ ही गुरु और चन्द्रमा की युति बनने से गजकेसरी योग का निर्माण हो गया है। यह योग ज्योतिष में अत्यन्त शुभ माना गया है। ज्योतिषाचार्य पंडित रामदास के अनुसार इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर समान रुप से पड़ेगा। परन्तु 3 राशियों के लिए यह बहुत ही शुभ फलदायक रहेगा। जानिए इन तीन राशियों के बारे में।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इन राशियों के लिए शुभ रहेगा गजकेसरी योग (Gajakesari Yoga)

कर्क राशि

गुरु-चन्द्रमा की युति से बनने वाला गजकेसरी योग कर्क राशि के लिए अपार वैभव और सौभाग्य लेकर आ रहा है। इस राशि के लोग जिस भी काम में हाथ डालेंगे, उसी में सफलता मिलेगी। किसी काम से विदेश जाना पड़ सकता है, यह भी भविष्य में लाभप्रद रहेगा। कॅरियर और व्यापार में हर तरह से लाभ होगा।

धनु राशि

जिन जातकों की राशि धनु है, उनके लिए गजकेसरी योग धन लाभ लेकर आ रहा है। यदि प्राइवेट जॉब करते हैं तो सैलेरी में इंक्रीमेंट होगा, पदोन्नति भी संभव है। व्यापारियों को कोई बड़ा सौदा हाथ लग सकता है जो भविष्य में अथाह धनलाभ कराएगी। मीडिया से जुड़े लोगों के लिए आने वाला समय सुखद रहेगा।

मीन राशि

इस बार गजकेसरी योग मीन राशि में ही बन रहा है। इसका सर्वाधिक फायदा भी मीन राशि को ही मिलेगा। व्यापार और नौकरी में लाभ होगा, इनका आत्मविश्वास भी बढ़ा-चढ़ा रहेगा। परिवार के साथ समय बिताएंगे, घर में कोई मांगलिक आयोजन भी संभव है। आप जहां भी जाएंगे, वहीं आपको मान-सम्मान मिलेगा, लोग आपकी बात सुनेंगे।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close