पैट्रिशियन में जुआ खेलते जुआरी गिरफ्तार..पुणे,हैदराबाद में पकड़ाए अपहरण के आरोपी..बलात्कार का केस दर्ज

बिलासपुर–एसीसीयू की टीम ने सिरगिट्टी थाना स्थित पैट्रिशियन से जुआ खेलते आरोपियों को धर दबोचा है। बिल्हा पुलिस ने भी दो अलग अलग मामलो में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को पुणे और हैदराबाद से गिरफ्तार किया है। शादी का झांसा देकर अपहरण की जाने वाले लड़कियों को भी बरामद किया गया है। पकड़े गए दोनो आरोपियों को न्यायिक रिमाण्ड पर जेल दाखिल कराया गया है। 

पकड़े गए दोनो आरोपियों का नाम

1) चंद्र देव गेंदले उर्फ राजू उर्फ लूडू निवासी पोडी थाना बिल्हा जिला बिलासपुर।
2) धनेश्वर टंडन निवासी सिनौधा थाना भाटापारा जिला बलौदाबार।
 
                     बिल्हा पुलिस के अनुसार थाना उपस्थित होकर पीड़ित परिवार ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि नाबालिक भतीजी 31मई की रात्रि कहीं चली गयी है। रिपोर्ट दर्ज किए जाने के बाद मामले को विवेचना में लिया गया। बालिका और आरोपी की पतासाजी के लिए टीम का गठन किया गया। इसी दौरान जानकारी मिली कि संदेही चंद्र देव गेंदले उर्फ राजू उर्फ लूडू, बालिका को भगा कर पुणे महाराष्ट्र ले गया है। पुलिस टीम ने लिटिल अर्थ सोसायटी माशुकर कालोनी अकुर्डी थाना देहू रोड जिला पिंपरी चिंचवाड पुणे महाराष्ट्र में अपहृत बालिका पीडिता और आरोपी चंद्र देव गेंदले को पकड़ा गया। पीडिता ने पूछताछ के दौरान बताया कि आरोपी चंद्र देव गेंदले शादी करने का प्रलोभन देकर बहला फुसला कर भगा कर पुणे महाराष्ट्र लाया। उसने इस दौरान शारीरिक शोषण किया।
 
                इस तरह एक अन्य मामले में आरोपी धनेश्वर टंडन की पतासाजी के लिए पुलिस टीम बिल्हा को हैदराबाद रवाना किया गया। हैदराबाद के निजाम पेट सोसायटी कालोनी लेबर क्वार्टर थाना बच्चूपाली साईबराबाद हैदराबाद में अपहरण की गयी बालिका और आरोपी धनेश्वर टंडन को पकड़ा गया। आरोपी के कब्जे से पीडिता की बरामद कर बयान दर्ज किया गया। पीडिता ने बताया कि आरोपी धनेश्वर टंडन ने शादी का प्रलोभन देकर अपहरण किया। हैदराबाद लाने के बाद शारीरिक शोषण किया। दोनो आरोपियों को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। 
 
पैट्रिशियन में जुआ खेलते पकड़ाए आरोपी
 
             पुलिस कप्तान ने बताया कि थाना सिरगिट्टी स्थित पैट्रिशियन होटल के मोतीमहल रेस्टॉरेंट के हाल में जुआ खेलने की जानकारी मिली। एसीसीयू टीम को तत्काल रेड कार्यवाही के लिए मौके पर रवाना किया गया। टीम ने मौके से हेमंत साहू पिता राजेश साहू , अंकित जायसवाल पिता पवन जायसवाल , अजित त्रिवेदी पिता जितेंद्र त्रिवेदी ,अनिकेत केरकेट्टा पिता प्रकाश केरकेट्टा, लक्ष्मण धुरी पिता रामलाल धुरी को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के कब्जे से कब्जे से नगदी 28 हजार बरामद किया गया।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *