इंडिया वाल

Game Zone Fire-केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुजरात के सीएम से फोन पर की बात

Game Zone Fire-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुजरात के राजकोट के गेम जोन में लगी आग से हुई मौतों पर गहरा दुख जताते हुए इस हादसे में घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल से फोन पर बात कर हादसे की जानकारी भी ली है। प्रधानमंत्री मोदी ने राजकोट के गेम जोन में लगी आग से हुई मौतों पर गहरा दुख जताते एक्स पोस्ट पर लिखा, “राजकोट में आग लगने की घटना से बेहद व्यथित हूं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

Game Zone Fire-मेरी संवेदनाएं उन सभी के साथ हैं, जिन्होंने अपने प्रियजनों को खोया है। घायलों के लिए प्रार्थना करता हूं। स्थानीय प्रशासन प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता प्रदान करने के लिए काम कर रहा है।” गुजरात के मुख्यमंत्री के साथ हुई बातचीत के बारे में जानकारी साझा करते हुए हुए पीएम मोदी ने अपने दूसरे पोस्ट में बताया, “राजकोट में आग की त्रासदी ने हम सभी को दुखी किया है। थोड़ी देर पहले गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के साथ टेलीफोन पर हुई बातचीत में उन्होंने मुझे प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता प्रदान करने के लिए चल रहे प्रयासों के बारे में बताया।”

Game Zone Fire-केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने प्रशासन द्वारा राहत व बचाव कार्य के लिए हर संभव प्रयास करने की जानकारी देते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा, “राजकोट (गुजरात) के गेम जोन में हुए हादसे से मन अत्यंत दुखी है। इस हादसे के संबंध में मैंने मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल से बात कर जानकारी ली है।

Game Zone Fire-प्रशासन राहत और बचाव कार्य के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है और घायलों को इलाज प्रदान करवा रहा है। इस दुखद हादसे में जिन लोगों ने अपने प्रियजनों को खोया है, उनके प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”

Game Zone Fire-भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा, “राजकोट में दुखद अग्नि दुर्घटना से अत्यंत दुख हुआ। मेरी गहरी संवेदनाएं उन सभी लोगों के साथ है जिन्होंने अपने प्रियजनों को खोया है।

घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। स्थानीय अधिकारी प्रभावित लोगों को अथक प्रयास करके सभी आवश्यक सहायता प्रदान कर रहे हैं। ईश्‍वर इस कठिन समय में शोक संतप्त परिवार को दर्द सहने की शक्ति दे। ओम शांति!” गुजरात के राजकोट जिले के कालावड स्‍थित सयाजी होटल के पीछे बने टीआरपी मॉल के गेमिंग जोन में शनिवार की शाम भीषण आग लग गई। इस हादसे में अब तक 12 बच्चों समेत कुल 24 लोगों की मौत हुई है और 25 से ज्यादा लोगों को सुरक्षित निकाला जा चुका है।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close