मेहमान बनकर व्याहता का चोरी से बनाया अश्लील वीडियो..फिर दिया पति की मोबाइल में अपलोड करने की धमकी..घेराबन्दी के बाद पकड़ाया फरारी

बिलासपुर….सिरगिट्टी पुलिस ने  एक साल पुराने मामले में फरार साइबर अपराध के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी मामला दर्ज होने के बाद लगातार फरार था। आरोपी ने प्रार्थिया की अश्लील वीडियो बनाकर अपलोड करने की धमकी देने का आरोप है। आरोपी मुकेश कुमार साहू पिता भूषण लाल साहू निवासी कुरूद आरंग रायपुर का रहने वाला है।
 
                सिरगिट्टी थाना प्रभारी फैजूल शाह होदा ने बताया कि 4 अक्टूबर 2020  को थाना पहुंचकर प्रार्थीया ने बताया कि रायपुर निवासी मुकेश साहू उसके घर में रुका था। इसी दौरान छिपकर अश्लील फोटो और वीडियो बनाया। इसके बाद उसने अश्लील फोटो वीडियो को पति के मोबाइल में अपलोड करने की धमकी देने लगा।
 
               पुलिस ने प्रार्थिया की रिपोर्ट को गंभीरता से लेते हुए मुकेश साहू के खिलाफ अपराध दर्ज किया। घटना के बाद  पुलिस से बचने आरोपी लगातार चल रहा था। पुलिस कप्तान के निर्देश पर लगातार पूछताछ और तकनीकी साक्ष्य हासिल करने के बाद आरोपी की पतासाजी तेज की गयी। इसी दौरान जानकारी मिली कि आरोपी दुर्ग में छिपा है।
 
           आरोपी को पकड़ने टीम बनाकर पुलिस टीम को रवाना किया गया। मुखबीर की लगातार सूचना के बाद आरोपी को घेराबन्दी कर दुर्ग स्थित नया बस स्टैंड  के पास हिरासत में लिया गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने जुर्म कबूल किया।
 
              आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 509 ख, 201 अपराध दर्ज किया गया। गिरफ्तारी के बाद न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया।
 
 

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *