पुलिस कार्रवाई में गांजा तस्कर,कोचिया,मोबाइल चोर गिरफ्तार..सभी आरोपी न्यायालय के हवाले

बिलासपुर—सिरगिटटी पुलिस ने अलग अलग आपराधिक मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल दाखिल कराया है। पुलिस ने गांजा की अवैध तस्करी, शराब बिक्री के अलावा मोबाइल चोरी के आरोप में तीनों आरोपियों में अलग अलग धाराओं के तहत गिरफ्तार किया। सभी को जेल दाखिल कराया गया है। 
गांजा तस्कर पर कार्रवाई
 
       सिरगिट्टी थानेदार ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर नया बस स्टैण्ड तिफरा से गांजा की बिक्री करते एक आरोपी को धर दबोचा है। पकड़े गे आरोपी का नाम अरूण कुमार कश्यप है। आरोपी के पास से पुलिस ने डेढ़ किलो से अधिक गांजा बरामद किया है। आरोपी के खिलाफ 20 बी एनडीपीएस का अपराध दर्ज कर जेल दाखिल कराया गया है।
 
चार लीटर शराब बरामद
 
पुलिस टीम ने तिफरा हाईस्कूल के सामने से कच्ची शराब बेचते एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम ओम प्रकाश वर्मा है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से करीब चार लीटर शराब के अलावा नगद भी बरामद किया है। 20 पाव देशी मदिरा प्लेन शराब जब्त कर आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट 34 (1) (क) का अपराध दर्ज किया गया। आरोपी को जेल दाखिल कराया गया है। 
कीमती मोबाइल बरामद
 
                  पुलिस  ने चोरी की तीन मोबाइल कार्रवाई के बाद जब्त किया है। पकड़े गए आरोपी का नाम सागर श्रीवास है। आरोपी कुंदरापारा तिफरा का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार  पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि तीनो मोबाइल नया बस स्टैण्ड के पास से चोरी किया है। आरोपी के खिलाफ 41 (1-4) और 379  का अपराध दर्ज किया गया।  गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *