कारोबार

Gas Cylinder Price: सभी उपभोक्ताओं को एलपीजी का ई-केवाईसी कराना अनिवार्य

Gas Cylinder Price: अगर आपने एलपीजी का ई-केवाईसी नहीं कराया है तो तुरंत करा लें, नहीं तो आपको गैस सिलेंडर मिलना बंद हो जाएगा। इस संबंध में पेट्रोलियम एवं गैस मंत्रालय की ओर से आदेश जारी किया गया है। जारी आदेश के अनुसार सभी उपभोक्ताओं को एलपीजी का ई-केवाईसी कराना अनिवार्य है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

उपभोक्ताओं के लिए ई-केवाईसी कराने की अंतिम तिथि 31 मई है। 31 मई तक करा लें ई-केवाईसी (LPG Gas E-kyc Last Date) सीवान शहर स्थित भारत गैस एजेंसी के प्रोपराइटर ने बताया कि पेट्रोलियम एवं गैस मंत्रालय के आदेश के अनुसार 31 मई तक एलपीजी का ई-केवाईसी नहीं कराने वाले उपभोक्ताओं को गैस सिलेंडर नहीं दिया जाएगा।

ऐसे में सभी ग्राहक अविलंब ई-केवाईसी करा लें। उपभोक्ता को गैस एजेंसी के कार्यालय जाना होगा उन्होंने बताया कि ग्राहकों को गैस एजेंसी के कार्यालय में जाकर बायोमेट्रिक प्रमाणीकरण के माध्यम से ई-केवाईसी कराना होगा।

उन्होंने बताया कि जिस उपभोक्ता के नाम पर कनेक्शन है, उसे अपना आधार कार्ड और गैस बुक साथ लेकर जाना होगा। उपभोक्ता सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक गैस एजेंसी कार्यालय में ई-केवाईसी करा सकते हैं।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close