गौहत्या मामलाःअमर का बंगला घेरने जा रहे कांग्रेसी गिरफ्तार, झूमाछपटी में गिरे पड़े युवा कांग्रेसी

congres_rajendra_nagar_chowk_bsp_indexबिलासपुर। छत्तीसगढ़ की गौशालाओं में हुई गायों की मौत के मामले में प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मुद्दे को लेकर कांग्रेसी शहर के विधायक और प्रदेश सरकार के नगरीय प्रशासन  मंत्री अमर अग्रवाल का बंगला घेरने जा रहे थे। जिन्हे पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया।पुलिस ने यहां भी कांग्रेसियों को मंत्री के बंगले तक पहुंचने  से रोकने के लिए बेरीकेटिंग की थी।  इस दौरान कुछ युवा कांग्रेसी बेरीकेट से भीतर पहुंचकर प्रदर्शन करने की कोशिश की।  जिन्हे पुलिस ने दबोचकर पकड़ लिया।

जिले के कांग्रेसी प्रदेश की गौशालाओँ में हो रही गायों की मौत को लेकर मंत्री अमर अग्रवाल का राजेन्द्र नगर स्थित बंगला घेरने के लिए पहुंचे थे। उन्हे रोकने के लिए पुलिस ने पुख्ता इंतजाम कर रखा था। इधर हरिभूमि चौक और उधर जीडीसी की ओर बेरीकेट्स लगाए गए थे। कांग्रेसी हरिभूमि चौक पर इकट्ठे हुए और बंगले की ओर बढ़ने की कोशिश कर रहे थे। जब पुलिस ने रोक दिया तो वहीं पर आमसभा कर अपनी बात रखी। amar bangla 3

उनका कहना था कि बीजेपी के लोग अब तक हम पर गौहत्या को प्रश्रय देने का आरोप लगाते रहे हैं। कहा जाता रहा है कि कांग्रेसी न तो राम पर भरोसा करते हैं और ना ही गौसेवा में विश्वास करते हैं। लेकिन छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार होने के बाद भी यहां गौशालाओं में गायों की हत्या की जा रही है। जिसमें बीजेपी के लोग भी शामिल रहे हैं। ऐसे में नैतिकता के आधार पर बीजेपी सरकार को पद पर रहने का कोई हक नहीं है।

amar bangla6प्रदर्शन मेँ कांग्रेस के अटल श्रीवास्तव, विजय पाण्डेय, राजेन्द्र शुक्ला, बैजनाथ चंद्राकर , शेख गफ्फार, चन्द्र प्रकाश बाजपेयी,, नरेन्द्र बोलर, अभयनारायण राय , भुनेश्वर यादव, प्रमोद नायक, शेख नजीरुद्दीन, स्वपनिल शुक्ला, सुनील शुक्ला, धर्मेश शर्मा, त्रिलोक श्रीवास ,, सीमा पाण्डेय सहित बड़ी तादात में कांग्रेसी शामिल हुए। इस बीच युवा कांग्रेसी जावेद मेमन, गौरव, गोपाल दुबे, नरेन्द्र बोलरर , सीमा पाण्डेय आदि बेरीकेट के भीतर दाखिल होकर मंत्री के बंगले की ओर जाने की कोशिश करने लगे।जिन्हे पुलिस ने पकड़ लिया । जिससे वे जमीन पर गिर पड़े।

बाद में कांग्रेसियों को गिरफ्तार कर लिया गया और उन्हे पुलिस लारी में भरकर कोनी थाना ले जाया गया।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...