भूगोल बार संचालक गिरफ्तार..पुलिस का खुलासा..ग्राहको को परोस रहा था एमडीएमए..तीन महीने से जेल में मैनेजर

बिलासपुर—- चकरभाठा पुलिस ने नशे की दुनिया में मौली,मैंडी नाम से विख्यात ड्रग रखने के आरोप में भूगौल बार संचालक अंकित अग्रवाल को गिरफ्तार किया है। मामले में पुलिस ने कुछ दिनों पहले भूगोल बार के मैनेजर को भी गिरफ्तार किया है। पूछताछ और प्रमाण पाए जाने के बाद पुलिस टीम ने संचालक को धर दबोचा है।पुलिस ने अंकित अग्रवाल के खिलाफ एनडीपीएस की धारा 21, 27(A) का अपराध दर्ज किया है। 
 
                    जानकारी देते चलें कि करीब तीन महीने पहले पुलिस ने कार्रवाई कर मेथिलीनडीआक्सी, मेथाएफेटामाइन को सथ पुलिस टीम ने भूगोल बार मैनेजर को गिरफ्तार किया था। इसी क्रम में पुलिस टीम ने अब भूगोल संचालक अंकित अग्रवाल को गिरफ्तार किया है। बताते चलें कि एमडीएमए घातक नशे का सामान है। हाल फिलहाल गोवा में भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की मौत कारण मौली यानि एमडीएमए को ही बताया जा रहा है। 
 
 
                       मौली के साथ पुलिस टीम ने भूगोल बार मैनेजर योगेश द्विवेदी को 19 जून 022 को गिरफ्तार किया था। इस दौरान जांच पड़ताल में पुलिस टीम ने पाया कि भूगोल बार संचालक अंकित अग्रवाल भी मामले में संलिप्त है। प्रमाण के आधार पर पुलिस ने अंकित को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार प्रकरण से संबंधित ऐसे अन्य व्यक्तियों की पतासाजी की जा रही है। 

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published.