Mirzapur 3 का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी,कालीन भैया की वाइफ बीना ने दिया है ये अपडेट

Mirzapur 3: अमेजन प्राइम की मशहूर वेब सीरीज मिर्जापुर (Mirzapur) के तीसरे सीजन का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पिछले दोनों सीजन को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पांस मिला था. इसके बाद मेकर्स ‘मिर्जापुर 3’ (Mirzapur 3) को रिलीज करने की तैयारी में जुट गए हैं. इस बीच सीरीज में बीना त्रिपाठी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रसिका दुग्गल (Rasika Duggal) ने सीरीज की शूटिंग शुरू कर दी है. बीते दिनों रसिका दुग्गल ने वीडियो शेयर कर बड़ा अपडेट दिया है. उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर कहा कि ‘मिर्जापुर’ के तीसरे सीजन की तैयारी शुरू कर दी गई है.

एक्ट्रेस रसिका दुग्गल एक बार फिर इस सीरीज के बारे में एक नया अपडेट दिया है. रसिका दुग्गल नवाबों के शहर लखनऊ में ‘मिजार्पुर’ के तीसरे सीजन की शूटिंग कर रही हैं. रसिका कहती हैं, “लखनऊ में शूटिंग हमेशा अद्भुत होती है, शहर की ऊर्जा और जीवंतता उत्साहजनक होती है. मैं हमेशा ‘मिजार्पुर’ की शूटिंग के लिए तत्पर रहती हूं, घर वापस आने का मन करता है. मैं अच्छे भोजन और एक अद्भुत शूटिंग के अनुभव की प्रतीक्षा कर रही हूं.”

सीरीज के दो सीजन में रसिका की भूमिका को काफी सराहना मिली थी. ‘मिजार्पुर’ सीजन 3 में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, विजय वर्मा और ईशा तलवार भी हैं, और फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन हाउस, एक्सेल एंटरटेनमेंट की तरफ से प्रोड्यूस किया गया है.

रसिका, मिर्जापुर में कालीन भैया की नई पत्नी और मुन्ना भैया की नई मां का किरदार निभा रही हैं. फिलहाल लोग बेसब्री से मिर्जापुर 3 का इंतजार कर रहे हैं. माना जा रहा है इस सीरीज का तीसरा सीजन इसी साल रिलीज होने वाला है. वहीं तीसरे सीजन की कहानी को और दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स ने कुछ नए चेहरों को भी शामिल किया है. हालांकि, सीरीज की रिलीज डेट सामने नहीं आई है.

रसिका के आने वाली प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह ‘अधूरा’, ‘स्पाइक’, ‘लॉर्ड कर्जन की हवेली’ और ‘फेयरी फोक’ में नजर आने वाली हैं.

बता दें कि मिर्जापुर का पहला सीजन साल 2018 में आया था और दूसरा 2020 में. ये एक क्राइम थ्रिलर सीरीज है, जिसके किरदारों को काफी पसंद किया जाता रहा है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.