Google Recruitment 2019: गूगल 38,00 पदों पर इन-हाउस कर्मचारियों की करेगा भर्ती, जानें सैलरी और अन्य डिटेल्स

RRB Recruitment 2019,Indian Railway Recruitment 2019,शिक्षा सत्र 2019-21,सीधी भर्ती,द्विवर्षीय बी.एड. विभागीय,,शासकीय शिक्षक-शिक्षा महाविद्दालय रायपुर,शासकीय उन्नत शिक्षा अध्ययन संस्थान, बिलासपुर,थल सेना रैली,jobs,छत्तीसगढ़,बिलासपुर,बहतराई स्टेडियम,,Railway Recruitment 2019-20, Rrc Group D Recruitment, Rrb Group D Recruitment, Railway Recruitment 2019-20 Chnages In Registration Format, Rrb Rrc Changes In Pet Exam, Railway Board Changes In Recruitment, Railway Recruitment Latest News,,FCI Recruitment ,clat,2019,common,law,admission,test,registration,process,RRB ALP Technician Fee Refund,Rrb, Rrb Recruitment, Railway Recruitment, Indian Railways, Junior Engineers, Government Jobs,,CISF Recruitment 2018

नई दिल्ली. Google Recruitment 2019: गूगल में नौकरी की तलाश कर रहे बेरोजगार युवाओं के लिए बड़ी खबर हैं. दरअसल गूगल 38,00 पदों पर भर्तियां कर रहा है. ये भर्तियां इन-हाउस और कस्टमर केयर सपोर्ट के लिए जाएंगी. गूगल में भर्तियों की जानकारी गूगल ऑपरेशन सेंटर के वाइस प्रेसिडेंट टोरी डिकरसन ने शुक्रवार को दिया. टोरी डिकरसन की मानें तो गूगल 38,00 पदों पर नियुक्तियां करेगा. नियुक्तियों से जुड़ी अधिक जानकारी अभ्यर्थी गूगल की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकेंगे. सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

गूगल थर्ड पार्टी और अस्थायी कर्मचारियों को नौकरी पर रखता है जिसकी वजह से गूगल की काफी अलोचना भी हो रही थी. अलोचनाओं से त्रस्त आकर गूगल न्यू हायरिंग कर रहा है. हालांकि कंपनी द्वारा कॉल्स आंसर करना, प्रॉडक्ट, और कैंपेन सेट-अप जैसे कामों के लिए थर्ड कंपी की मदद लेगी.

टोरी डिकरसन ने ये भी कहा कि अगले वर्ष यानी कि 2020 तक गूगल अमेरिका के मिसिसिपी में एक ऑपरेशन सेंटर खोलेगा. इस ऑपरेशन सेंटर का मुख्य मकसद भारत और फिलीपींस में अपनी पकड़ मजबूत करना होगा. टोरी डिकरसन ने कहा कि इस ऑपरेशन सेंटर में भी अगले वर्ष 48,000 पदों पर भर्तियां की जाएंगी.

टोरी डिकरसन की मानें तो गूगल में नौकरी करने वाले कर्मचारियों को इंडस्ट्री के हिसाब से सैलरी दी जाएगी और उसी हिसाब से उनको लाभ मिलेगा जैसा कंपनी का रुल हैं. चयनित होने वाले कर्मचारियों को 3 हफ्ते की पेड लीव और 22 हफ्ते का पैटर्ननिटी लीव दिया जाएगा. इसके अलावा कर्मचारियों को मेडिकल और डेंटल सहित कई सुविधाएं दी जाएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *