गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिला औषधि संघ का गठन,विद्याचरण अग्रवाल बने पहले अध्यक्ष

पेंड्रा(शरद अग्रवाल)।छत्तीसगढ़ के नवगठित 28 वे जिले गौरेला पेंड्रा मरवाही के जिला औषधि विक्रेता संघ के बहुप्रतीक्षित संगठन का आखिरकार आज गठन हो ही गया। औषधि विक्रेता संघ के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष अग्रवाल, सचिव कपिल हरीरामानी और उपाध्यक्ष पंकज सचदेव की उपस्थिति में आज गौरेला पेंड्रा मरवाही जिला औषधि विक्रेता संघ की कार्यकारिणी का निर्वाचन प्रक्रिया संपन्न हुई। जिसमें अग्रवाल मेडिकल के संचालक विद्याचरण अग्रवाल उर्फ चिंटू को बहुमत के आधार पर औषधि विक्रेता संघ का प्रथम जिला अध्यक्ष नियुक्त किए जाने की घोषणा औषधि विक्रेता संघ के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष अग्रवाल के द्वारा की गई।

इस अवसर पर विद्याचरण अग्रवाल को जिलाध्यक्ष के रूप में निर्वाचित होने पर शुभकामनाएं देते हुए संगठन की प्रदेश कार्यकारिणी की ओर से जिला संगठन के संचालन के लिए ₹51000 का चेक भी प्रदान किया गया। इसके पहले आज सुबह से गहमागहमी के माहौल में पहले तो मनोनयन और सर्वसम्मति से एक नाम पर सहमति बनाने के लिए कोशिश की गई पर बाद में आई चुनाव की नौबत के बाद वोटिंग कराई गई।

जिसमें विद्याचरण अग्रवाल ने जीत दर्ज करते हुए अध्यक्ष पद पर कब्जा जमाया। वहीं जिला अध्यक्ष के द्वारा प्रदेश कार्यकारिणी के मार्गदर्शन में कल जिले के अन्य पदाधिकारियों का मनोनयन किया जाएगा। प्रथम जिला अध्यक्ष निर्वाचित होने के बाद विद्याचरण अग्रवाल ने कहा कि जिले के समस्त औषधीय विक्रेताओं के हित का पूरा ध्यान रखा जाएगा साथ ही संगठन को मजबूती प्रदान करने के साथ ही साथ प्रदेश संगठन के निर्देश पर जमीनी स्तर पर कार्य किए जाएंगे । वहीं विद्याचरण अग्रवाल ने कहा कि आम जनमानस के लिए भी संगठन पूरी निष्ठा के साथ काम करेगा वहीं उन्होंने अपने निर्वाचन के लिए समस्त समर्थकों के प्रति आभार व्यक्त किया ।

आज हुए निर्वाचन के अवसर पर जिलेभर के समस्त मेडिकल स्टोर के संचालक और औषधि विक्रेता संघ के कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे। विद्याचरण अग्रवाल के अध्यक्ष निर्वाचित होने पर दवा दुकान संचालकों के द्वारा मिठाई खिलाकर एवं पुष्प माला पहनाकर उनको बधाई और शुभकामनाएं दी गई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *