भारतीय मानक ब्यूरो में ग्रेजुएट्स के लिए नौकरी, 1.5 लाख तक मिलेगा वेतन

दिल्ली।भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) ने विभिन्न श्रेणियों में मैनेजमेंट एग्जीक्यूटिव (एमई) पदों पर भर्ती के लिए शॉर्ट नोटिस जारी किया है। अपेक्षित योग्यता और अनुभव रखने वाले उम्मीदवार रोजगार समाचार में विज्ञापन के प्रकाशन की तारीख से 21 दिनों के भीतर अपना आवेदन जमा कर सकते हैं।इस भर्ती अभियान के माध्यम से मैनेजमेंट एग्जीक्यूटिव के कुल 5 पदों को भरा जाएगा, जिसमें मैनेजमेंट एग्जीक्यूटिव एनआईटीएस का 1 पद, मैनेजमेंट एग्जीक्यूटिव एससीएमडी के 1 पद, मैनेजमेंट एग्जीक्यूटिव टीएनएमडी का 1 पद और मैनेजमेंट एक्जीक्यूटिव आईआरडी के 2 पद शामिल हैं। जॉब तथा रोजगार से जुड़े अपडेट पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े यहां क्लिक करें

मैनेजमेंट एग्जीक्यूटिव एनआईटीएस के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को एमबीए (मार्केटिंग/एचआर) के साथ इंजीनियरिंग ग्रेजुएट होना चाहिए। मैनेजमेंट एग्जीक्यूटिव एससीएमडी/टीएनएमडी के लिए उम्मीदवारों को एमबीए (फाइनेंस/मार्केटिंग/एचआर/जनरल) के साथ इंजीनियरिंग ग्रेजुएट और मैनेजमेंट एग्जीक्यूटिव आईआरडी के लिए एमबीए/एग्जीक्यूटिव एमबीए के साथ इंजीनियरिंग ग्रेजुएट आवेदन कर सकते हैं।भारतीय मानक ब्यूरो भर्ती 2022 के तहत मैनेजमेंट एग्जीक्यूटिव पदों के लिए आवेदन करने वालों के पास प्रासंगिक क्षेत्र में 5 साल का अनुभव होना चाहिए। इसके सीथ ही उम्मीदवारों की उम्र 45 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

मैनेजमेंट एग्जीक्यूटिव पदों पर चयनित उम्मीदवारों को अच्छा वेतन मिलेगा। चयनितों को प्रति माह 1.5 लाख रुपये वेतन दिया जाएगा।प्राप्त सभी आवेदनों को स्क्रीनिंग कमेटी के समक्ष रखा जाएगा और उसके बाद पात्रता शर्तों के अनुसार उम्मीदवारों की सूची को अंतिम रूप दिया जाएगा। इसके बाद उम्मीदवारों को बाद की चयन प्रक्रिया के लिए सूचित किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *