प्रदेश में बालू और दारू की सरकार..पूर्व गृहमंत्री बोले-जनता को इंतजार,बिना बाबा नहीं होगा सरगुजा का विकास..मुहुर्त का इंतजार..अब नहीं रहा छ्त्तीसगढ़ सबसे बढ़िया

बिलासपुर—- भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री राम सेवक पैकरा ने भूपेश सरकार पर कटाक्ष किया है। पैकरा ने बिलासपुर अल्प प्रवास के दौरान बताया कि सरगुजा की जनता अपने आप को ठगा महसूस कर रही है। बाबा ने वादा किया था कि मुख्यमंत्री बनेंगे..सरगुजा की जनता मुहुर्त का इंतजार कर रही है। क्योंकि जब तक सिंहदेव मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे तब तक सरगुजा का विकास नहीं होगा। पैकरा ने बताया कि प्रदेश में काग्रेस सरकार आने के बाद अब छत्तीसगढ़ का नाम अपराधगढ़ बन गया है।

               सवाल जवाब के दौरान पैकरा ने बताया कि अब तो जाहिर हो चुका है कि प्रदेश में दारू  और बालू की सरकार चल रही है। किसान ठगा गया है। 22 महीने रह गए हैं। जनता कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने को तैयार बैठी है।

            पैकरा ने एक सवाल के जवाब में बताया कि पत्थलगांव की घटना बहुत ही दुखद है। भाजपा के दबाब में भूपेश सरकार ने मृतक के लिए 50 लाख रूपए मुआवजा देने का एलान किया है। जबकि यह काफी नहीं है। जब लखीमपुर खीरी में 50 लाख रूपयों का मुआवज दिया जा सकता है तो प्रदेश में एक करोड़ क्यों नहीं दिया जा सकता है। उन्होने घायलों को 25 लाख रूपया बतौर मुआवजा दिए जाने की मांग की । कहा कि यहां गांजा और शराब का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है। यदि पत्थलगांव में ही कार को रोक लिया जाता तो दुखद घटना नहीं होती। पैकरा ने बताया कि शराब की रिकार्ड तोड़ धडल्ले से बिक्री हो रही है। दरअसल यही नवाछत्तीसगढ़ गढ़ा जा रहा है। इस दौरान पैकरा ने  विधानसभा चुनाव के दौरान सरगुजा में हार के कारण को भी साझा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *