मेरा बिलासपुर

GPM प्रशासन के साथ बैठक..साव ने कहा..विकास में नहीं होगी रूपयों की कमी..पहुंचे रेणु जोगी के निवास..कहा जोगी का निधन से प्रदेश को बड़ी क्षति

बिलासपुर—- सांसद अरूण साव गौरेला पेन्ड्रा मरवाही जिला का दौरा किया। इस दौरान सांसद ने जिला प्रशासन के आलाधिकारियों के साथ शासन के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए बैठक की। बैठक में कोरना पीड़ितो और प्रभावितों की वस्तुस्थिति से रूबरू हुए। सांसद ने अपने दौरा  कार्यक्रम के बीच चिकित्सकों और कोरोना वारियर्स का मान सम्मान किया। साथ ही स्वर्गीय अजीत जोगी के निवास पहुंचकर शोक संवेदना भी जाहिर की है।
 
               सांसद अरूण साव बिलासपुर संसदीय क्षेत्र दौरा कार्यक्रम के दूसरे दिन गौरेला पेन्ड्रा मरवाही जिला पहुंचे। सांसद ने आधिकारिक कार्यक्रम में शिरकत करने से पहले स्वर्गीय अजीत जोगी के निवास पहुंचे। इस दौरान उन्होने कोटा सांसद और स्वर्गीय जोगी की पत्नी रेणु जोगी से मुलाकात की। उन्होने निधन पर शोक जाहिर किया। साथ ही साव ने जोगी के साथ अपने संस्मरओं को भी जाहिर किया। साव ने कहा कि हमने प्रदेश के सबसे होनहार और जमीन से जुड़े जननेता को खोया है। लेकिन उनके कार्य को छत्तीसगढ़ रहने तक याद किया जाएगा।
 
                      अरूण साव ने इसके बाद गौरेला पेन्ड्रा मरवाही जिला सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत किया। साव ने उपस्थित सभी लोगं की कोरोना काल में कंधे से कंधा मिलकर चलने के लिए आभार जाहिर किया। उन्होने कहा कि केन्द्र सरकार के दिशा निर्देश में हमने कोरोना का मिलजुलकर सामना किया है। अब हमें मिलजुलकर ही विकास की इबारत को लिखना है। कार्यक्रम में सांसद साव ने गौरेला में चिकित्सकों और कोरोना वारियर्स का गुलाब का फूल और प्रशस्ति पत्र भेंट कर सम्मानित किया। साथ ही आभार भी जाहिर किया।
 
 सांसद ने कलेक्टोरेट गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही में अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में कलेक्टर समे जिले के सभी प्रमुख अधिकारियों ने शिरकत किया। अरूण साव ने कहा कि नए जिले में विकास की अपार संभानाएं है। इस संभावना को हम सब मिलकर अमली जामा पहनाएंगे। उन्होने कहा कि गौरेला पेन्ड्रा मरवाही प्रदेश के सबसे खूबसूरत जिलों में से एक है।
 
          बैठक में साव ने कहा कि प्रवासी मजदूरों की सुविधाओं को लेकर हमें किसी प्रकार की लापरवाही से परहेज करना है। स्वास्थ्य पुलिस, प्रशासन सभी को मिलकर कोरोना को हराना है। क्षेत्र के विकास में कभी भी पैसों को लेकर परेशानी नहीं आएगी। फिलहाल हमें कोरोना प्रभाव को अब तक किए गए समेकित प्रयास की तरह हराना है। उन्होने कहा कि नए जिला के विकास में हर संभव मदद किया जाएगा। केन्द्र सरकार की योजनाओं का लाभ गरीबों तक पहुंचे। सबको योजना के तहत लाभ दिया जाए।
 
                 साव ने नगर पंचायत गौरेला में सफाई कर्मियों को स्वच्छता किट भेंटकर सम्मानित किया। उन्होने कहा कि कोरोना काल में खासकर सफाई कर्मियों के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता है। उन्होने जान को जोखिम में डालकर अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन किया है।
 
 
 
 
 

महिला कर्मचारियों ने की डीईओ से शिकायत...कहा प्राधानाचार्य कर रही प्रताड़ित...जेल भेजने की दे रही धमकी
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS