Grah Rashi Parivartan: 13 नवंबर को ये 2 ग्रह बदलेंगे चाल, इनके लिए बन रहा है धनलाभ के प्रबल योग

Grah Rashi Parivartan 2022 November: ज्योतिष के अनुसार, ग्रहों के राशि परिवर्तन या चाल परिवर्तन से सभी राशियां प्रभावित होती है. 13 नवंबर 2022 को दो प्रमुख ग्रह अपनी चाल बदलने जा रहें हैं. ज्योतिष शास्त्र की गणना के अनुसार 13 नवंबर 2022 को मंगल वृषभ राशि में और बुध वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे. इन ग्रहों के प्रभाव से इन  राशियों को लाभ होने वाला है. न्यूज़ अपडेट के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े। यहां क्लिक करें।

  • वृषभ राशि: ग्रहों के इस राशि परिवर्तन से वृष राशि वालों को अच्छा धन लाभ होने वाला है. इस राशि के जो जातक विदेश व्यापार से जुड़े हुए हैं उन्हें अधिक मुनाफा होने के योग बन रहें हैं. इस दौरान इनका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा. साथ ही इन्हें लाभ के कई नए अवसर भी मिल सकते हैं.
  • वृश्चिक राशि: ज्योतिष के मुताबिक, वृश्चिक राशि के जातकों के लिए मंगल देव छठे भाव के और बुध देव आठवें व एकादश भाव के स्वामी होते हैं. इन ग्रहों के गोचर से इन्हें करियर और व्यापार में सफलता मिल सकती है. इस दौरान इन्हें धन लाभ मिलने की संभावना है. वृश्चिक राशि के जो जातक साझेदारी में व्यवसाय कर रहे हैं, उनके लिए भी यह समय बेहतर होगा.  
  • धनु राशि: इस राशि के जो जातक व्यवसाय कर रहें हैं. उन्हें यह गोचर शुभ लाभ प्रदान करने वाला है क्योंकि धनु राशि के लिए बुध देव सातवें और दशवें भाव के स्वामी होते हैं. इन्हें करियर में अच्छी सफलता मिलेगी.
  • मकर राशि: बुध ग्रह का गोचर स्टूडेंट्स के लिए लाभदायक सिद्ध होगा. इन्हें परीक्षा में अच्छा परिणाम मिल सकता है. जो जातक किसी शोध कार्य से जुड़े हुए हैं. उन्हें मंगल ग्रह का गोचर शुभ फलदायक साबित होगा.
  • कुंभ राशि: बुध देव कुंभ राशि के जातकों के लिए 5वें और 8वें भाव के स्वामी होते हैं. इस लिए इनके गोचर से कार्यक्षेत्र पर कुछ अच्छा होने का योग बन रहा है. घर का माहौल शांत और सुखद रहेगा.
  • कर्क राशि: कार्यस्थल पर किए गए मेहनत का बेहतर रिजल्ट मिलेगा. इनकी कोई इच्छा पूरी होगी.

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि सीजीवाल किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *