ग्राम पंचायत पौंसरा को सुविधाओं का तोहफा..सभापति ने किया भूमि पूजन.. श्रीमद भागवत का लिया आशीर्वाद

बिलासपुर— जिला पंचायत सभापति ने ग्राम पंचायत क्षेत्र में विधि विधान से भूमि पूजन के साथ ग्राम वासियों के बीच लाखों रूपयों से तैयार होने वाले विकास कार्यों का तोहफा दिया है। शासन के प्रति  मुक्तिधाम शेड और प्रतीक्षालय की अनुमति के लिए अंकित ने आभार जाहिर किया। स्थानीय लोगों को बधाई देते हुए अंकित गौरहा ने हर संभव दुख सुख में साथ रहने का वादा किया। इसके बाद जिला पंचायत सभापति डबरीपारा पहुंचकर श्रीमदभागवत पुराण का श्रवण किया।  ईश्वर से जिले और क्षेत्र वासियों के लिए सुख समृद्धि का आशीर्वाद लिया।
 
                     स्थानीय गणमान्य लोगों समेत जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ जिला पंचायत सभापति ने ग्राम पंचायत पौंसरावासियों को लाखों रूपयों से तैयार होने वाले निर्माण कार्यों का तोहफा दिया है। बताते चलें कि स्थानीय लोग लगातार जिला पंचायत और कलेक्टर प्रशासन से ग्राम पंचायत पौंसरा में मुक्तिधाम शेड़ निर्माण और प्रतीक्षालय भवन की मांग कर रहे थे। शासन ने जिला पंचायत सभापति समेत ग्रामीणों की मांग को गंभीरता से लेते हुए मुक्तिधाम शेड और प्रतीक्षालय के लिए राशि को स्वीकृत किया है। 
 
              इसी क्रम में बीते दिन जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने स्थानीय जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ पौंसरा पहुंचकर शेड और प्रतीक्षालय भवन निर्माण के लिए विधि विधान से भूमि पूजन किया। अंकित गौरहा ने कहा कि स्थानीय जनप्रतिनिधि होने के नाते लोगों के सुख दुख से उनका गहरा नाता है। प्रदेश सरकार और भूपेश बघेल गांव गरीब और किसानों के साथ है।
      
                    इसके बाद जिला पंचायत सभापति गौरहा डबरीपारा पहुंचकर श्रीमदभागवत महापुराण कथा का आनन्द लिया। उन्होने वेदव्यास और ईश्वर से लोगों के लिए सुख समृद्धि का आशीर्वाद मांगा। जिला पंचायत सभापति के साथ कार्यक्रम के दौरान संतोष अग्रवाल ,रवि बघेल डेविड बेनर्जी ,रितेश शर्मा ,मनीष सिंह,बिट्टू यादव,करतार सिंह ,मोहन गौरहा ,संदीप शर्मा,पवन सिंह ,मुकेश सिंह, छोटू चौहान, रामफल सूर्यवंशी, मुख्य रूप से शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *