मेरा बिलासपुर

संभागीय स्तर सरगुजा में भव्य युवा सम्मान समारोह का आयोजन संपन्न

अंबिकापुर।सर्व यादव समाज सरगुजा संभाग युवा प्रकोष्ठ के बैनर तले सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जिसमें यादव समाज के सभी उपसरपंच ,जनपद सदस्य सभी जिला सदस्य निर्वाचित पार्षदो का युवा सर्व यादव समाज की ओर से सम्मानित किया गया। संतोष कुमार यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि सामाजिक कार्यक्रम इस अवसर पर मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष रमेश यादव ने अपने बताया कि यादव समाज एकजुट हैं सरगुजा संभाग में यादवों की संख्या 5 लाख आसपास है। उसके बाद भी हमारे समाज के किसी भी व्यक्ति को राजनीति पार्टीयो की ओर से सक्रिय राजनीति में आने के लिए टिकट नहीं दिया जाता है यहां तक कि गौ सेवा आयोग का अध्यक्ष पद तक नहीं मिलता हमारा व्यवसाय पेशा जो है वह शासन स्तर के लोग दिखाई नही देता। हमारे यादव भाई लंबे समय तक जमीन में वर्षों से काबीज हैं आज तक उनको जमीन का पट्टा नहीं मिला है।

युवा प्रदेश अध्यक्ष परमेश्वर यादव ने कार्यक्रम में कहा कि छत्तीसगढ़ के सभी युवा एकजुट हो गए हैं हम सभी को एकता बनाकर के रहना है। सरगुजा जिला के युवा जिला अध्यक्ष गणेश यादव ने कहा कि चाहे कोई भी पार्टी हो जो पार्टी हमारे यादव समाज को सम्मान देगा वह छत्तीसगढ़ में राज करेगा। कार्यक्रम में जिला सचिव संतोष कुमार यादव ने बताया कि हमारे समाज में सामाजिक एकता स्वरोजगार नशा मुक्ति राजनीतिक स्तर पर शासन में भागीदारी व सामाजिक जागरूकता तथा शिक्षा पर जोर दिया जाना चाहिए

उन्होंने एक कविता के कुछ पंक्तियों के साथ अपना उद्बोधन समाप्त किए इस कार्यक्रम में अनेक वरिष्ठ जनों ने भी सभा को संबोधित किया इस मौके पर सर्व यादव समाज के संभागीय अध्यक्ष सरगुजा देवनारायण यादव अंबिकापुर ब्लॉक के अध्यक्ष मोती यादव युवा अध्यक्ष जयपाल यादव मैनपाट ब्लॉक अध्यक्ष नागेश्वर याद गौ सेवा आयोग के सदस्य छत्तीसगढ़ शासन अटल बिहारी यादव ,सूरजपुर जिला अध्यक्ष रामाशंकर यादव ,संजय यादव तथा सभी संभाग के सभी जिला अध्यक्ष युवा जिलाध्यक्ष तथा कुछ युवा तथा वरिष्ठ जन भी शामिल हुए।

भूपेश और टीएस में 50-50 का खेल...क्या एक कार्यकाल में होंगे दो CM...क्योंकि दोनों मानने को तैयार नहीं...।

रामचंद्र यादव, रामेश्वर यादव,अनीश यादव सूरज यादव, इंद्र प्रसाद यादव, मोहन यादव,भीमसेन यादव, गुलाब यादव, त्रिवेणी यादव,अमृत लाल यादव, राजेंद्र यादव,सत नारायण यादव, काशी यादव, मनोज यादव सहित समाज के अन्य गणमान्य व्यक्ति एकत्र हुए थे।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS