इंडिया वाल

Gujrat News- पत्नी को विदेश भेजने के लिए कर्ज के तले दबे शख्स ने की आत्महत्या

Gujrat News-गुजरात के वडोदरा जिले से एक दुखद घटना सामने आई है। यहां अपनी पत्नी का बेहतर भविष्य सुनिश्चित करने के लिए कर्ज के तले दबे एक व्यक्ति ने कथित तौर पर एक पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली। गुरुवार को रमेशभाई उर्फ रोहनभाई परषोत्तमभाई सोलंकी (31) का शव सावली तालुका के भम्मरघोड़ा के पास एक पेड़ से लटका हुआ पाया गया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इस घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। स्थानीय पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। पुलिस की शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि रमेशभाई ने अपनी पत्नी जॉइनर रमेशभाई सोलंकी को विदेश भेजने के लिए कई लोगों से कर्ज लिया हुआ था।

पुलिस ने कहा कि कर्ज के भारी बोझ ने उन्हें इस दुखद अंत तक पहुंचा दिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हालांकि जॉइनर ने सावली पुलिस थाने में दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कराया है। वडोदरा में सावली पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

अधिकारियों ने कहा, “हम इस मामले में यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या पीड़ित पर किसी तरह का कोई वित्तीय और भावनात्मक दबाव था।” –आईएएनएस एमकेएस/एसकेपी

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close