मेरा बिलासपुर

घृणित अपराधी को गुमला पुलिस ने मांगा…पुलिस कप्तान ने किया तत्काल हवाले…यहां छिपे थे झारखण्ड के दोनो घृणित आरोपी

बिलासपुर….सिविल लाइन पुलिस टीम ने गुमला झारखण्ड से फरार महिला सम्बधित अपराध से जुड़े दो अपराधियों को गिरफ्तार कर गुमला पुलिस के हवाले किया है। दरअसल गुमला पुलिस कप्तान ने बिलासपुर पुलिस कप्तान रजनेश सिंह को बताया कि आरोपी महिला संबधित अपराध को अंजाम देने के बाद बिलासपुर में छिपे हैं। पुलिस ने तक्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी समेत उसके भाई को नया बस स्टैण्ड से गिरफ्तार किया। दोनो आरोपियों को गुमला पुलिस के हवाले किया है। आरोपी के खिलाफ गुमला में आईपीसी की धारा 354, 323, 376, 504, 506, और 4,6 पोक्सो एक्ट, 3(2) (v) एस.टी.एस.सी के तहत गुमला में अपराध दर्ज है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

अतिरिक्त पुलिस कप्तान उमेश कश्यप ने बताया कि 24 मई 2024 को गुमला, झारखंड पुलिस कप्तान ने बिलासपुर पुलिस कप्तान रजनेश सिंह को अवगत कराया कि महिला से अपराध कर आरोपी  बिलासपुर में कहीं छिपे हैं। सुरसांग जिला गुमला में अपराध को अंजाम दिया है। मामले में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354,323,376,504,506, और 4,6 पोक्सो एक्ट का अपराध दर्ज है। इसके अलावा 3(2) (v) एस.टी.एस.सी. एक्ट का भी प्रकरण कायम है।

पुलिस कप्तान गुमला ने बिलासपुर पुलिस कप्तान रजनेश सिंह को बताया कि आरोपी महताब शाह ग्राम महुआटोला थाना सुरसांग जिला गुमला झारखंड का रहने  वाला है। मा्मले को गंभीरता से लेते हुए रजनेश सिंह ने तत्काल जिले के सभी थाना प्रभारियो को छिपे आरोपी को पकडने का निर्दश दिया।

उमेश कश्यप ने बताया कि लगातार दो दिनों तक खोजबीन के बाद आरोपी महताब शाह और उसके भाई शमशाद शाह को नया बस स्टैण्ड तिफरा से घेराबंदी कर पकडा गया। बिलासपुर पुलिस ने दोनो आरोपियों को गुमला पुलिस के हवाले किया है।

                   

Back to top button
close