इंडिया वाल

आदतन बदमाश को फिर जिला बदर के बाद 7 दिन की जेल,कोर्ट का जमानत से इनकार,जुलूस के दौरान बदमाशो ने भी दिखाई ताकत

बिलासपुर- पुलिस ने बीती रात सघन चेकिंग अभियान चलाकर आदतन बदमाश रितेश निखारे उर्फ मैडी को गिरफ्तार किया। देर रात घूमने फिरने वालों पर पुलिस ने सख्त कार्रवाई की है। इसी क्रम में पुलिस ने सघन चेकिंग अभियान के दौरान आदतन बदमाश कुछ दिनों पहले ही जिला बदर की सजा पूरी कर लौटे रितेश निखारे उर्फ मैडी को पकड़ा है। 

देर रात गिरफ्तारी के बाद आज दोपहर रितेश निखारे उर्फ मेडी को पुलिस कलेक्टर कार्यालय स्थित सिटी मजिस्ट्रेट के पास लेकर पहुंची। किन्ही कारणोंवश रितेश निखारे उर्फ मेडी को राजेंद्र नगर चौक से हथकड़ी में जुलूस निकालकर कलेक्टर कार्यालय लाया गया।राजेंद्र नगर चौक से कलेक्ट्रेट कार्यालय के बीच जुलूस यात्रा के दौरान लोगों की जमकर भीड़ देखने को मिली।  पुलिस ने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर रितेश निखारे उर्फ मेडि को सिटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया । सिटी मजिस्ट्रेट ने पुलिस की मांग पर रितेश निखारे जमानत अर्जी को खारिज करते हुए 7 दिन की ज्यूडिशियल रिमांड पर भेज दिया है। 

      जानकारी देते चले कि 6 महीने पहले ही कलेक्टर ने रितेश निखारे को जिला बदर किया था । 24 अगस्त को जिला बदर का समय खत्म होने के बाद रितेश निखारे ने सिविल लाइन पहुंचकर दस्तावेज पर हस्ताक्षर किया । निखारे ने लिखित में पुलिस को बताया कि वह अब किसी भी अपराधिक गतिविधियों के संपर्क में नहीं रहेगा । ना ही किसी की अपराधिक गतिविधियों में शामिल ही होगा । 

      पुलिस के अनुसार देर रात की सघन चेकिंग अभियान के दौरान प्रीतेश निखारे की गाड़ी में बेसबॉल की बेड समेत कुछ हथियार भी पाए गए थे। शहर की शांति व्यवस्था के मद्देनजर रितेश निखारे को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया । आरोपी को 7 दिन के जुडिशल रिमांड पर जेल दाखिल कराया गया है । बताते चलें कि बीती रात चेकिंग अभियान के दौरान 50 से अधिक लोगों को अलग-अलग मामले में गिरफ्तार किया गया है ।

पीएम मोदी को मारने की साजिश रचने वाला आतंकी रफीक गिरफ्तार, न्यायिक हिरासत में भेजा गया

अपराधियो ने भी दिखाई ताकत

बदमाश की जुलूस के दौरान मैडी के सैकड़ो समर्थक नजर आए। कलेक्टर कार्यालय में बदमाशों झुंड देखने को मिला। इस दौरान पुलिस भी बेबस नजर आयी। समझा जा सकता है कि सघन कार्रवाई के बाद भी अपराधियो के हौसले टूट नही रहा है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS