लूटपाट का आदतन बदमाश पकड़ाया..बाइक, मोबाइल बरामद..न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया

बिलासपुर—कोटा पुलिस ने लूट के दो अलग अलग लूटपाट मामले में घेराबन्दी कर सरगना को गिरफ्तार किया है।  पुलिस ने आरोपी से लूट की मोटरसायकल, मोबाइल, को बरामद किया है। 
 
      कोटा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लूटपाट के दो अलग अलग मामले में प्रार्थी की शिकायत पर थाने में अपराध दर्ज किाय गया। पहला मामला बबलू यादव निवासी पुरानी बस्ती ने दर्ज कराया। पीड़ित ने बताया कि 14 नवम्बर 21 को  पचरी  तालाब कोटा के पास गोविंदा उर्फ गोपी ने अपने साथी के साथ मोटरसाइकिल से रास्ता रोक लिया। हाथ में रखी मोबाइल को झपट्टा मारकर फरार हो गया। आरोपी बाजार पारा का रहने वाला है।
 
         वही दूसरे मामले में देव नारायण बघेल नवासी खुरदुर लूट की शिकायत दर्ज कराया। पीड़ित ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि 17 नवम्बर को छेरका बांधा पीपरपारा सप्ताहिक बाजार से मोटरसायकल से घर लौट रहा था। आरोपी गोपी उर्फ गोविंदा देवांगन अपने साथी के रास्ता रोककर खड़ा हो गया। मोटरसाइकिल एसपी साइन CG10 AB 2807लूट कर फरार हो गया। 
 
          लूटपाट के अपराध को गंभीरता से लेते हुए थाना स्तर पर टीम गठन कर आरोपी को पकड़ने जवानों को रवाना किया गया। मौके पर घेराबंदी कर आरोपी को धर दबोचा गया। पुलिस पूछताछ मे आरोपी ने जुर्म भी कबूल किया। साथ ही लूट की मोटरसायकल और मोबाइल को जब्त किया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है। साथी नाबालिग को किशोर बोर्ड के हवाले किया गया है। 
 
                   कार्यवाही में थाना प्रभारी  दिनेश चन्द्रा , श्याम लाल गढेवाल ,हेम सागर पटेल ,  भुनेश्वर मरावी,1309 गोविंदा जायसवाल, मिथलेश, संजय श्याम, चंदन मानिकपुरी, सोनवानी, अजय सोनी धरपकड़ के दौरान विशेष भूमिका रही।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *