नशीली दवाइयों का आदतन कारोबारी पकड़ाया..लूट का फरार आरोपी गिरफ्तार..हिरातस में छेड़छाड़ का बदमाश

बिलासपुर—सिविल लाइन पुलिस ने नशे का आदतन कारोबारी और हिस्ट्रीशीटर को प्रतिबंधित दवाइयों को बेचते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी दिनेश ऊर्फ बुच्चली गेंदले के खिलाफ कई थानों में अलग अलग प्रकार का अपराध दर्ज है। आरोपी के पास से कार्रवाई के दौरान भारी मात्रा में नशीली दवाई बरामद किया गया है। इसके अलावा पुलिस ने छेड़छाड़ और लूट के फरार आरोपी को भी गिरफ्तार किया है।
 
नशीली दवाइयों का आदतन अपराधी पकड़ाया
 
                           सिविल लाइन थानेदार परिवेष तिवा्री के अनुसार मुखबीर की सूचना पर एसीसीयू टीम के साथ मंगला स्थित जय रेसीडेंसी के पास धावा बोला गया। घेराबन्दी कर आरोपी दिनेश गेंदले उर्फ बुच्चल्ली गेंदले को नशीली दावा बेचते रंगे हाथ धर दबोचा गया। आरोपी बुच्चली मिनी बस्ती थाना सिविल लाइन का निवासी है।
 
                  आरोपी बुच्चुल्ली के पास से पूछताछ के बाद 512 नग एमपुल 28 नग एविल नशीली दवाई बरामद किया गया है। आरोपी बुच्चली के खिलाफ सिविल लाइन थाना समेत शहर के अन्य थानों में हत्या का प्रयास.एनडीपीएस समेत आबकारी एक्ट और आर्म्स एक्ट का अलग अलग समय में अपराध दर्ज है। हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ पुलिस प्रशासन ने और भी सख्त कदम उठाने का फैसला किया है।
 
                           बहरहाल आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा -394,323 का अपराध दर्ज किया गया है। गिरफ्तारी के बाद आरोपी बुच्चली को जेल दाखिल कराया गया है।
 
छेड़छा़ड़ का आरोपी गिरफ्तार
 
                 सिविल लाइन थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायत के बाद आदतन बदमाश और नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल दाखिल कराया है। आरोपी का नाम राजीव गांधी चौक मंझवापारा निवासी लोकेश कारे है। आरोपी ने बीती रात घर घुसकर नाबालिग लडकी साथ छेड़छा़ड़ किया। आईपीसी की धारा 354, 457 और पास्को एक्ट 8 का अपराध दर्ज कर जेल दाखिल कराया गया है। 
 
लूट के फरार आरोपी गया जेल
 
            पुलिस टीम ने मुखबीर की सूचना पर लूटपाट मामले में फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने 10 नवम्बर को सकरी थाना क्षेत्र आनन्द नगर में लूटपाट को अंजाम दिया था। मामले में प्रार्थी भोला सिंह ने स्थानीय थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया था। अपराध दर्ज होने के बाद आरोपी फरारी काट रहा था।मुखबीर की सूचना पर आरोपी मुकेश गुप्ता को धर दबोचा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *