मेरा बिलासपुर

आदतन बदमाश कांग्रेस नेता अकबर दुबारा गिरफ्तार…प्रोडक्शन वारंट पर जेल में कार्रवाई…न्यायालय के सामने किया गया पेश

बिलासपुर—आदतन बदमाश, जमीन धोखाधड़ी के आरोपी अकबर खान को बिलासपुर पुलिस ने जेल से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अकबर खान को प्रोडक्शन वारंट पर दुबारा गिरफ्तार किया है। अकबर और उसके साथियों पर घर से बेदखल कर अवैध कब्जा करने का अपराध है। पुलिस कप्तान रजनेश सिंह ने बताया कि जल्द ही अकबर खान के अन्य फरार साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

 पुलिस ने कुमारी संगीता बंजारे की शिकायत पर जेल में बन्द अकबर खान को प्रोडक्शन वारंट पर दुबारा गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार अकबर खान पर  संगीता बंजारे के घर में घुसकर गाली गलौच और मारपीट करने का आरोप है। पीड़िता के अनुसार जिस मकान में वह रहती है अकबर और उसके साथियों ने कब्जा का प्रयास किया। जबकि मकान में पिछले  50 वर्ष से रहती है। विरोध करने पर आरोपी और उसके साथियों ने ना केवल गाली गलौच किया। बल्कि मारपीट भी किया। घर से बेदखली का दबाव भी बनाया।

पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर सिविल लाइन थाना में अपराध भी दर्ज किया था। शिकायत के आधार पर आरोपी अकबर खान को अनुसूचित जाति एवम जनजाति अधिनियम की धारा के तहत जेल में गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि हाल फिलहाल अकबर खान थाना सरकंडा के एक मामले में जेल में बन्द है।

न्यायालय से प्रोडक्शन वारंट हासिल कर संगीता बंजारे मामले में आरोपी को जेल से गिरफ्तार किया गया। साथ ही न्यायालय के सामने पेश किया गया है।

                   

Back to top button
close