हटिया, संतरागाछी ट्रेन के फेरों को बढ़ाया गया.. साढ़े पांच घंटे देर से चलेंगी कई ट्रेन..पढ़ें..क्यों?

Massage Facility, Trains, Indian Railway, Indore, Madhya Pradesh, Sumitra Mahajan, Shankar Lalwani,Rajasthan Alwar, Train, Suicide,
बिलासपुर—दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए हटिया-पुणे-हटिया के बीच 3 फेरों के लिए साप्ताहिक सुपरफास्ट स्पेशल चलाने का निर्णय लिया गया है।  रेलवे प्रशआसन ने बताया कि कुछ गाड़ियां साढ़े पांच घंटे देर से चलेंगी। 
 
 
              गाड़ी हटिया से पुणे के लिये प्रत्येक बुधवार 9, 16 और 23 जून से चलेगी। इसी तरह विपरीत दिशा से यह ट्रेन पुणे से हटिया के लिए प्रत्येक शुक्रवार 11, 18 और 25 जून 2021 को चलेगी । गाड़ी में 4 एसएलआर, 2 पावरकार और 14 स्लीपर समेत कुल 20 कोच की सुविधा होगी।
 
सांतरागाछी-पुणे के बीच साप्ताहिक सुपरफास्ट 
 
                    रेलवे प्रशासन ने बताया कि सांतरागाछी-पुणे-सांतरागाछी के मध्य 3 फेरों के लिए साप्ताहिक सुपरफास्ट स्पेशल चलेगी। यह गाड़ी सांतरागाछी से पुणे के लिये प्रत्येक गुरुवार  10, 17 और 24 जून को तो पुणें से संतरागाठी के लिए प्रत्येक शनिवार 12, 19 और 26 जून को चलेगी। 
 
                    संतरागाछी से यह ट्रेन 23.25 बजे रवाना होकर दूसरे दिन 10.30 बजे बिलासपुर पहुंचेगी। इसी तरह पुणे से 17.40 बजे रवाना होकर दूसरे दिन दोपहर 4 बजे बजे बिलासपुर पहुंचेगी। गाड़ी में 4 एसएलआर,02 पावरकार और 14 स्लीपर समे कुल 20 कोच रहेगे।
 
राउरकेला – झारसुगुड़ा सेक्शन के बीच लेवल क्रॉसिंग
 
                  दक्षिण पूर्व रेलवे ने बताया कि चक्रधरपुर रेल मंडल के राउरकेला – झारसुगुड़ा सेक्शन के बीच लेवल क्रॉसिंग की ऊँचाई बढ़ाने का काम किया जा रहा है। निर्माण कार्य के चलते कुछ गाड़ियो का परिचालन प्रभावित रहेगा । निर्माण कार्य 9 जून को 5 घंटे 30 मिनिट तक किया जाएगा । इस दौरान दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे से होकर चलने वाली दो गाड़ियो को देरी से रवाना किया जाएगा। 
 
देरी से चलने वाली गाडियोां
 
            8 जून को ऋषिकेश से चलने वाली योगनगरी ऋषिकेश – पूरी स्पेशल ट्रेन को योगनगरी ऋषिकेश से 5 घंटे 30 मिनिट देरी से रवाना किया जाएगा। 9 जून को दुर्ग  से  दुर्ग – राजेन्द्र्नगर स्पेशल ट्रेन को  दुर्ग से 5 घंटां 25  मिनिट देरी चलाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *