मेरा बिलासपुर

कई लड़कियों से किया अनाचार… ब्लैकमेलिंग कर बनाया हजारों रूपया…पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिलासपुर—पुलिस ने पीड़िता के साथ जबरदस्ती शारीरिक रिश्ता बनाने और फिर धमकी देकर वसूली के जुर्म में शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि अब तक उसने कई लड़कियों के साथ अनाचार किया। और बदनाम करने का भय दिखाकर रूपया भी वसूल किया है। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल के हवाले किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

पुलिस के अनुसार पीड़िता ने सिटी कोतवाली थाना पहुंचकर ब्लैक और ब्लात्कार का रिपोर्ट कराया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि किशुनगढ़ पंडरिया निवासी आरोपी रितेश चन्द्राकर से फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हुई। बातचीत के दौरान आरोपी ने बताया कि वह एम्स में काम करता है। और उसने बाद में शादी  का प्रस्ताव भी दिया।

एक दिन आरोपी ने बताया कि उसे कुछ रूपयों की जरूरत है। उधार में 6000 रूपया मांगा और दिया भी। कुछ दिनों बाद आरोपी ने बताया कि वह रूपया लौटाने बिलासपुर आ रहा है। इसके बाद आरोपी उसके घर पहुंचा। अकेले रहने का फायदा उठाकर जबरन शारीरिक संबंध बनाया। विरोध और शादी की बात आरोपी ने धमकाकर बदनाम करने की बात कही। और एसिड फेंकने के अलावा जान से मारनी की धमकी दिया। पीड़िता ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि धीरे धीरे ब्लैकमेलिंग कर आरोपी ने अलग अलग किस्तो में करीब 93000 से अधिक रूपया वसूल किया है। उसे जान से खतरा है..आरोपी के ब्लैकमेलिंग से परेशान हो चुकी है।

अतिरिक्त पुलिस कप्तान उमेश कश्यप ने बताया कि पुलिस ने महिला की शिकायत पर तत्काल आईपीसी की धारा 376, 386 के तहत अपराध दर्ज किया गया। घटना से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया। पुलिस कप्तान रजनेश सिंह के निर्देश पर सिटी कोतवाली पुलिस की टीम ने 12 घंटे के अंदर आरोपी को धर दबोचा। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि कई लडकियो के साथ इस प्रकार की घटना को अंजाम दे चुका है। साथ ही ब्लैकमेलिंग रूपया भी वसूल किया है। पुलिस ने आरोपी को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा है।

                   

Back to top button
close