इंडिया वाल

Heatwave Alert 2024- जारी रहेगा लू का सितम, जानें अपने राज्य का मौसम का हाल

Heatwave Alert 2024, Aaj Ka Mausam/ जून महीना शुरू होने वाला है और भीषण गर्मी ने अभी से ही लोगों की हालत खराब कर दी है। हालांकि, देश के कई हिस्सों में मौसम का मिजाज बदल भी रहा है। इस आर्टिकल में आप अपने शहर के मौसम का लेटेस्ट अपडेट जानेंगे, साथ ही जानेंगे कि आज के दिन आसमान में धूप खिलेगी या बारिश रहेगी। दिन का न्यूनतम और अधिकतम तापमान कितना रहेगा? तो चलिए, आपको बताते हैं मौसम का ताजा और सटीक अपडेट बिल्कुल विस्तार से।

Join Our WhatsApp Group Join Now

Heatwave Alert 2024, Aaj Ka Mausam/दिल्ली वालों को गर्मी परेशान कर सकती है। आज का तापमान 40 डिग्री सेल्सियस रह सकता है। आसमान साफ रहेगा। न्यूनतम तापमान 34° और अधिकतम तापमान 48° तक पहुंचने का अनुमान है।

इस सप्ताह के शुरुआती कुछ दिनों में मौसम तपीश भरा रहेगा, जबकि अंत के कुछ दिनों में बारिश के आसार हैं। कल, यानि मंगलवार को तापमान 37°, बुधवार को 35°, गुरुवार को 36°, शुक्रवार को 36°, शनिवार को 37° और रविवार, यानि 2 जून को तापमान 35° रहने के आसार हैं।

Heatwave Alert 2024, Aaj Ka Mausam/मुंबई वालों को गर्मी से थोड़ी राहत मिलने के आसार हैं। आज मायानगरी का तापमान 29 डिग्री सेल्सियस रह सकता है। आसमान में बादल छाए रहेंगे। न्यूनतम तापमान 29° और अधिकतम तापमान 31° तक पहुंचने का अनुमान है। इस पूरे सप्ताह मुंबई का मौसम रंगीन रहेगा, हल्की-फुल्की से लेकर तेज बारिश हो सकती है। कल, यानि मंगलवार को तापमान 28°, बुधवार को 29°, गुरुवार को 29°, शुक्रवार को 30°, शनिवार को 30° और रविवार, यानि 2 जून को तापमान 30° रहने के आसार हैं।

जयपुर में आज का मौसम:

Heatwave Alert 2024, Aaj Ka Mausam/जयपुर वाले भी गर्मी से परेशान होंगे। आज का तापमान 36 डिग्री सेल्सियस रह सकता है। आसमान बिल्कुल साफ रहेगा। न्यूनतम तापमान 34° और अधिकतम तापमान 47° तक पहुंचने का अनुमान है। इस सप्ताह की शुरुआत में तेज धूप परेशान कर सकती है, जबकि सप्ताहांत तक बारिश होने के आसार हैं। कल, यानि मंगलवार को तापमान 31°, बुधवार को 29°, गुरुवार को 30°, शुक्रवार को 31°, शनिवार को 32° और रविवार, यानि 2 जून को तापमान 31° रहने के आसार हैं।

हैदराबाद में आज का मौसम:

Heatwave Alert 2024, Aaj Ka Mausam/हैदराबाद वाले भी गर्मी से परेशान होंगे। आज का तापमान 34 डिग्री सेल्सियस रह सकता है। हालांकि, आसमान में बादल छाए रहेंगे। न्यूनतम तापमान 27° और अधिकतम तापमान 42° तक पहुंचने का अनुमान है। पूरे सप्ताह बारिश की संभावना बनी रहेगी। कल, यानि मंगलवार को तापमान 30°, बुधवार को 30°, गुरुवार को 30°, शुक्रवार को 30°, शनिवार को 30° और रविवार, यानि 2 जून को तापमान 32° रहने के आसार हैं।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close