मेरा बिलासपुर

Pregnant Alia Bhatt: प्रेग्नेंसी में कार से उतरते वक्त खुद को ऐसे संभालते दिखीं आलिया भट्ट, उठना-बैठना भी हुआ मुश्किल

Alia Bhatt Airpot Video: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. इस फिल्म के लगातार बढ़ते कलेक्शन से आलिया और रणबीर (Ranbir Kapoor) बेहद खुश हैं. ये दोनों हाल ही में बाबा भोलेनाथ के दर्शन करने के लिए सोमनाथ के लिए रवाना हुए. इस दौरान रणबीर और हैविली प्रेग्नेंट आलिया मुंबई के कलीना एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. इस दौरान कार से उतरते हुए आलिया ने कुछ ऐसा किया कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि आलिया जैसे ही कार से उतरीं तो हैविली प्रेग्नेंसी होने की वजह से अपने टमी को पकड़ती हुई दिखीं.

कुछ इस तरह उतरीं आलिया—–लेटेस्ट वीडियो में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को देखकर साफ पता चल रहा है कि उन्हें प्रेग्नेंसी की वजह से अब उठने और बैठने में दिक्कत होने लगी है. हाल ही में आलिया जैसे ही एयरपोर्ट पर कार से नीचे उतर रही थीं तो उन्होंने उतरते वक्त अपने टमी को पकड़ा. इसके बाद धीरे से पैर को नीचे रखा और फिर आगे बढ़ गईं.

प्रेग्नेंसी की वजह से आलिया (Alia Bhatt) लगातार ढीले-ढाले कपड़े पहने स्पॉट हो रही हैं. इस दौरान आलिया भट्ट कलीना एयरपोर्ट पर पिंक कलर का लूज पजामा और लॉग कुर्ता पहने दिखीं. आलिया इस मौके पर न्यूड मेकअप में दिखीं और बालों को ओपन किया हुआ है.

आलिया कार से उतरने के बाद आगे और फिर जैसे ही रणबीर कपूर पहुंचे तो पैपराजी के सामने जमकर पोज देने लगीं. ब्रह्मास्त्र के अच्छे प्रदर्शन को देखते हुए आलिया और रणबीर इन दिनों मंदिर में जाकर लगातार माथा टेककर आशीर्वाद ले रहे हैं. इस कड़ी में ये कपल हाल ही में सोमनाथ मंदिर पहुंचा. जहां की तस्वीर अयान मुखर्जी ने शेयर की है जिसमें अयान रणबीर कपूर के साथ पोज देते हुए दिखे.

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS