बेलगहना में पकड़ाया 70 हजार का गांजा…कोनी में19 लीटर शराब जब्त..दोनो आरोपियों को कराया गया जेल दाखिल

Editor
2 Min Read
बिलासपुर..दो अलग अलग थानों की कार्रवाई में पुलिस को गांजा और शराब बरामद करने में सफलता मिली है। बेलगहना पुलिस चौकी पुलिस टीम ने मुखबीर की सूचना पर सत्तर हजार से अधिक कीमती गांजा बरामद किया है। इसी तरह कोनी पुलिस ने कार्रवाई कर 19 लीटर से अधिक मात्रा में शराब भी जब्त किया है। दोनो ही आरोपियों को गिरफ्तारी के बाद जेल दाखिल कराया गया है।
19 लीटर से अधिक शराब बरामद
कोनी पुलिस को जानकारी मिली कि ग्राम घुटकु बाजार परियापारा की तरफ से रेलवे स्टेशन आउटर पगडंडी रास्ता से कुछ लोग शराब लेकर सकरी की तरफ बेचने जाते हैं। इसी क्रम में एक व्यक्ति शराब लेकर जाने वाला है। जानकारी के बाद पुलिस टीम को थाना से रवाना किया गया।एक व्यक्ति पैदल झोले में अवैध रुप से कच्ची महुआ शराब ले जाते धर दबोचा गया। आरोपी का नाम दुर्गा प्रसाद पाल है। जांच पड़ताल के दौरान आरोपी से कुल 19 लीटर कच्ची महुआ शराब बरामद किया गया। बरामद शराब की कीमत करीब ढाई हजार रूपये है। विधिवत गिरफ्तारी के बाद आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।
सत्तर हजार रूपए का पांच किलो गांजा बरामद 
बेलगहना चौकी प्रभारी को मुखबीर से जानकारी मिली कि टेंगनमाड़ा रेल्वे स्टेशन के पास एक व्यक्ति मादक पदार्थ गाजा का विक्रय कर रहा है। जानकारी के बाद पुलिस टीम ने टेंगनमाड़ा रेल्वे स्टेशन के पास घेराबंदी कर संदेही  को धर  दबोचा। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम केशव मोंगरे निवासी खोलीपास करवा चौकी बेलगहना बताया। जांच पड़ताल के दौरान आरोपी के पास से 5 किलोग्राम गांजा बरामद किया। बरामद गांजा की कीमत करीब 5 किलोग्राम 70000 रूपयों से अधिक है। आरोपी के खिलाफ नारकोटिक्स की धारा 20 बी का अपराध दर्ज किया गया। गिरफ्तारी के बाद न्यायिक हिरासत मे भेजा गया है।
close