हाईटेक शराब कोचिया गिरफ्तार..कार से घूमकर देशी बेचते पकड़ाया..कार समेत मोबाइल जब्त

बिलासपुर—चकरभाठा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते इको कार से तीस लीटर महुआ शराब बिक्री करते पकड़ा है। कार चालक से बिक्री का 12 हजार रूपये भी बरामद हुई है। इसके अलावा थाना पुलिस ने करीब एक लाख रूपये की सोने चांदी का आभूषण चोरी करने वाले आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। सभी आरोपियों को पुलिस ने विधिसम्मत कार्रवाई के बाद गिरफ्तारी कर न्यायालय के हवाले किया है।
 
             जिला और पुलिस प्रशासन के निर्देश के बाद जिले में 17 और 18 मार्च को ड्राई डे घोषित किया गया है। पुलिस कप्तान पारूल माथुर के निर्देश के बाद महकमा शराब के अवैध कारोबारियों के खिलाफ कमर कस कर तैयार है। इसी क्रम में चकरभाठा पुलिस ने अतिरिक्त पुलिस कप्तान उमेश कश्यप और गरिमा द्विवेदी के मार्गदर्शन में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है।
 
         चकरभाठा पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर थानेदार मनोज नायक की अगुवाई में हाईटेक अंदांज में शराब बेचने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। थानेदार मनोज नायक के अनुसा्र जानकारी मिली कि आरोपी ईको कार में शराब रख घूम घूम कर बिक्री कर रहा है। 
 
  जानकारी पुख्ता होने के बाद पुलिस ने ईको कार की घेराबन्दी कर आरोपी दीपक कुमार नेताम से पूछताछ को अंजाम दिया गया। जांच पड़ताल के दौरान आरोपी के कार से तीस लीटर महुआ शराब बरामद किया गया। साथ ही बिक्री का 12 हजार रपए भी जब्त किया गया। मनोज नायक ने बताया कि आरोपी से एक मोबाइल भी कब्जे में लिया गया है। 
 
                 गिरफ्तार आरोपी दीपक कुमार नेताम पिता लखन लाल नेताम 30 वर्ष ग्राम जाली थाना रतनपुर का रहने वाला है। आरोपी कार में देशी शराब रखकर बेचते पाया गया है। आरोपी के खिलाफ आबकारी की धारा 34(2) का अपराध दर्ज किया गया है।
 
 चोरी के आरोप में दो गिरफ्तार
                         
             चकरभाठा थानेदार ने बताया कि आलाधिकारियों के निर्देश पर चोरी के दो एलग अलग मा्मले में दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। रंहंगी इन्द्रपुरी निवासी आरोपी विनोद पटेल के पास से करीब एक लाख रूपया कीमती सोने की चैन और दो लाकेट बरामद हुआ है। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 379 का अपराध दर्ज किया गया है।
 
                        इसके अलावा चोरी के एक अन्य मामले में नाबालिग को भी हिरासत में लिया गया है। आरोपी के पास से 8 हजार रूपये भी जब्त हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *