गृह मंत्री ने पुलिस परिवार के साथ मनाई Diwali, कही ये बड़ी बात

भोपाल।दीपों का त्योहार दिवाली (Diwali 2022) हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Dr Narottam Mishra ) ने अपने विधानसभा क्षेत्र दतिया में प्रवास पर है। गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने दतिया में मुख्य बाजार में जनसंपर्क कर सभी को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं दी और इस दौरान आम नागरिकों ने उनका स्वागत भी किया मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा आज दतिया पुलिस लाइन में पहुंचे और पुलिस के परिवारों के पास पहुंच कर आतिशबाजी कर दीपावली का त्यौहार मनाया।

डॉ नरोत्तम मिश्रा पुलिस परिवारों को दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए कहा पुलिस जवानों की भी इच्छा होती है कि हम अपने घर जा कर दीपावली का त्यौहार हर्ष उल्लास के साथ मनाएं लेकिन वह अपने कर्तव्य के साथ ड्यूटी पर रहते हैं जिस वजह से हम सब दीपावली का त्यौहार मनाते हैं।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि चाहे सुख की घड़ी हो या कोरोना जैसी महामारी पुलिस जवानों ने अपना कर्तव्य पूरी ईमानदारी से निभाया है। उन्होंने शुभकामनाएं देते हुए पुलिस जवानों के बच्चों के बीच फुलझड़ी जलाई। इस मौके पर दतिया पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौर तथा दतिया के अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *