हॉस्टल मालिक की शर्मनाक करतूत, महिला का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल,मामला दर्ज

नई दिल्ली।नोएडा के नॉलेज पार्क क्षेत्र में स्थित एक गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली महिला से हॉस्टल के मालिक ने कथित रूप से अश्लील हरकत की और घटना का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।नॉलेज पार्क के थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि नॉलेज पार्क क्षेत्र में स्थित एक गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अपने पति के साथ वह जिस हॉस्टल में रहती है, उसका मालिक विष्णु शरण पिछले कुछ दिनों से उससे अश्लील हरकत कर रहा था और एक दिन शरण के बेटे राजीव ने हॉस्टल में काम करने वाली वार्डन सपना की मदद से घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर विष्णु शरण, उसके बेटे राजीव, वार्डन सपना तथा कुछ अन्य अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। वहीं, नोएडा के सेक्टर 78 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाले व्यापारी को व्हाट्सऐप पर वीडियो कॉल करके अश्लील वीडियो कॉल ट्रैप में फंसाकर बदमाशों द्वारा लाखों रुपए हड़पने का मामला सामने आया है।

सेक्टर 113 के थाना प्रभारी शरद कांत ने बताया कि सेक्टर-78 स्थित महागुन मजारिया निवासी एक व्यक्ति की सेक्टर-10 में ऑटोमोबाइल एसेसरीज की दुकान है। बीते 29 सितंबर को रात करीब 11 बजे उन्हें व्हाट्सऐप पर अज्ञात नंबर से वीडियो कॉल आया, कॉल उठाने पर दूसरी ओर आपत्तिजनक स्थिति में एक लड़की दिखी। कॉल थोड़ी ही देर में कट गई। इसके बाद आरोपी ने उनके नंबर पर वह वीडियो भेजा और वीडियो को सोशल मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी देते हुए उनसे रकम मांगे। आरोपी उनसे अब तक कुल दो लाख 33 हजार रुपये वसूल चुके हैं। पीड़ित ने इस संबंध में पुलिस में मामला दर्ज कराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *