माजदा समेत भारी मात्रा में अवैध कबाड़ बरामद..3.80 लाख से अधिक सामान जब्त..आरोपी ड्रायवर गिरफ्तार

बिलासपुर—- कोटा थाना पुलिस ने करीब करीब चार लाख का भारी मात्रा में कबाड़ बरामद किया है। पुलिस ने कार्रवाई कर माजदा समेत करीब 12690 किलोग्राम कबाड़ को जब्त किया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह केशवाही जिला शहडोल मध्यप्रदेश का रहने वाला है। हाल फिलहाल वह पेंड्रा में निवास करता है।
 
                      कोटा पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर अभियान चलाकर भारी मात्रा में कबाड़ का अवैध परिवहन करते कबाड़ समेत माजदा को बरामद किया है। आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है। कोटा पुलिस के अनुसार जानकारी मिली कि बेलगहना नवागांव की तरफ से कोटा की तरफ कबाड़ से भरा माजदा वाहन पहुंचने वाला है। जानकारी मिलते ही टीम के साथ घेराबन्दी कर माजदा को नवागांव रोड में रोका गया। 
 
             माजदा वाहन त्रिपाल से ढका पाया गा। वाहन चालक राजा खान पिता दिलदार खान से पूछताछ की गयी। राजा खान ने बतायाक िवह केशवाही जिला शहडोल मध्य प्रदेश का रहने  वाला है। लोहे का कबाड़ बिक्री करने रायपुर लेकर जा रहा है। पुलिस के अनुसार जांच पड़ताल के दौरान पाया गया कि माजदा वाहन समेत कबाड़ का वजन 18710 किलोग्राम से अधिक है।
                   जब्त 12960 किलोग्राम कबाड़ की कीमत करीब 380000 से अधिक है। मांग के बाद भी आरोपी ने जरूरी दस्तावेज पेश नहीं किया। चोरी का माल होने की अंदेशा पर वाहन समेत कबाड़ को जब्त किया गया। आरोपी राजा खान को गिरफ्तार कर विधिवत कार्यवाही को अंजाम दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *