परिवहन करते भारी मात्रा में शराब बरामद..दो आरोपी गिरफ्तार..36 लीटर शराब समेत कार जब्त

बिलासपुर—-बिल्हा पुलिस ने अवैध शराब के परिवहन करने वालो के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत् कार्यवाई की है। पुलिस ने आरोपियो के कब्जे से 300 पाव कुल 54 बल्क लीटर देशी मदिरा मसाला बरामद किया है। बरामद शराब की कीमती 33000 रूपए से अधिक है। घटना में उपयोग किए गए कार को भी बरामद किया है। मामला में कोदवा भाटापारा निवासी 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल दाखिल कराया गया है।
   
                बिल्हा पुलिस को मुखबीर से जानकारी मिली कि दो व्यक्ति सफेद रंग के एक ईको कार क्रमांक सीजी 22 जे 9957 में काफी मात्रा में शराब का परिवहन कर रहे हैं। आरोपी शराब ग्राम दगौरी से बरतोरी की तरफ लेकर जा रहे हैं। मामले की जानकारी थाना प्रभारी ने तत्काल पुलिस कप्तान दीपक कुमार झा को दिया। 
 
                 खबर के बाद पुलिस कप्तान ने अतिरिक्त पुलिस कप्तान ग्रामीण रोहित कुमार झा और गर पुलिस अधीक्षक चकरभाठा सृष्टि चंद्राकर को निर्देश दिया। तत्काल पुलिस टीम का गठन कर मौके के लिए रवाना किया गया। पुलिस टीम ने रेलवे फाटक के पास नाकाबंदी कर वाहन की घेराबन्दी की। कार में दो व्यक्ति सवार मिले। वाहन का चालक ने पुलिस को अपना नाम संतोष घृतलहरे निवासी कोदवा भाटापारा बताया। दसरे व्यक्ति ने अपना नाम शिवकुमार घृतलहरे निवासी कोदवा भाटापारा होने की जानकारी दी।
 
               पुछताछ करने पर अवैध शराब गाडी मे रखने के साथ परिवहन की बात को कबूल किया। आरोपी संतोष घृतलहरे के कब्जे से कपडे के दो अलग अलग थैले में देशी मदिरा मसाला कुल 36 बल्क लीटर बरामद किया गया। साथ ही पुलिस ने कार को भी कब्जे में लिया।
 
             दूसरे आरोपी शिवकुमार के कब्जे से पुलिस ने कपडे के एक थैला में सीलबंद शीशी में देशी मदिरा मसाला कुल 18 बल्क लीटर को जब्त किया। दोनों आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल दाखिल कराया गया।
 
                    कार्यवाही में थाना प्रभारी पारस पटेल, एएसआइ एच आर वर्मा, प्रधान आरक्षक धारा सिंह मरावी, चोलाराम पटेल ,आरक्षक शशिकांत जायसवाल, राजकुमार पाटले , दिनेश पटेल का विशेष योगदान रहा।
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *