पत्नी से छेड़छाड़ करने पर पति ने 3 साथियों संग मिलकर की हत्या,चारों बंदी

लखनपुर। पत्नी के साथ छेडख़ानी करने वाले युवक की पति ने तीन साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी थी और शव खेत में फेंक दिया था। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र अंतर्गत कटिन्दा में शनिवार की रात्रि अमली केश्वर गोड़ (33) टपकेला का शव ग्राम मजा मोड़ के खेत में डायल 112 को मिला, जिसकी पतासाजी थाना प्रभारी प्रशिक्षु आईपीएस रॉबिंसन गुडिय़ा द्वारा अपनी टीम के साथ घटना स्थल पहुंच जांच की जा रही थी।अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने के लिए अंबिकापुर से डॉग स्कॉट फॉरेंसिक एक्सपर्ट की मदद भी ली गई. जांच के दौरान मृतक का जूता उसके भाई ने देवनाथ मझवार के यहां देख पहचान लिया। पुलिस युवक की हत्या जहां की गई थी, वहां पहुंची तो खून के धब्बों को एवं साक्ष्य को मिटाने का प्रयास किया गया था और उक्त स्थल को गोबर मिट्टी से पुताई कर दी गई थी।

आरोपी नीलकंठ मझवार, धर्मपाल मझवार, रामेश्वर मझवार, देवनाथ मझवार के द्वारा घर से महज 100 मीटर दूरी में आम के पेड़ के पास से घसीट कर फेंक दिया गया तथा कुछ देर बाद देखने पहुंचे अमलिकेश्वर को तो वहां मृत अवस्था में पड़ा हुआ था, जिसे उक्त शव को बास से उठाकर दूसरी जगह मजा मोड़ के खेत में फेंक दिया गया।

पुलिस द्वारा संदेह पर देवनाथ मझवार से पूछताछ करने पर हत्या करना स्वीकार किया गया और घटना में शामिल अन्य 3 आरोपी नीलकंठ मझवार, रामेश्वर मझवार, धर्मपाल मझवार पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया जिस पर हत्या करना स्वीकार किया गया। हत्या की वजह बताया कि नीलकंठ मझवार की पत्नी से छेडख़ानी करने पर अमली केश्वर (33) टपकेला को मार डाला।

वहीं पुलिस ने आरोपी नीलकंठ मझवार, धर्मपाल मझवार, रामेश्वर मझवार, देवनाथ मझवार, के खिलाफ हत्या का अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तार कर और पूछताछ की जा रही है।इस कार्रवाई में थाना प्रभारी प्रशिक्षु आईपीएस रॉबिंसन गुडिय़ा, एसडीओपी श्री कौशिक तथा अंबिकापुर से एसआई भूपेश सिंह, एसआई डेबिट मिंज, प्रधान आरक्षक शिव शंकर सिंह, मुक्ति तिर्की, नरेंद्र जांगड़े, आरक्षक देवेंद्र सिंह, ज्ञानचंद, जानकी बंदे, राकेश यादव, अमृत दास,चंद्र प्रताप, राजेश किंडो, नारायण सिंह, नंदलाल,घनश्याम राजवाड़े की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *