इंडिया वाल

Mumbai में IAS अधिकारी की बेटी ने की आत्महत्या, पढ़ाई के दबाव का संदेह

Mumbai। महाराष्ट्र कैडर के IAS अधिकारी की 26 साल की बेटी ने सोमवार सुबह नरीमन प्वाइंट स्थित एक इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि मृतका लिपि (26) उच्च एवं तकनीकी शिक्षा विभाग में कार्यरत आईएएस अधिकारी विकास सी. रस्तोगी और गृह विभाग में तैनात राधिका वी. रस्तोगी की बेटी थी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जानकारी के अनुसार, आज सुबह करीब 4 बजे लिपि ने इमारत की 10वीं मंजिल से छलांग लगा दी। उसे तुरंत जी.टी. अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वाई.बी. चव्हाण सेंटर के पास सरकारी अधिकारियों के आवास वाले सुनीति अपार्टमेंट में अपने माता-पिता के साथ रह रही 26 वर्षीय लिपि ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है

जिसे कफ परेड पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। हरियाणा के सोनीपत के एक कॉलेज में लॉ की छात्रा लिपि ने कथित तौर पर पढ़ाई के दबाव की ओर इशारा किया है, जिसके कारण उसने यह कदम उठाया।

मृतका लिपि ने अपने सुसाइड नोट में कहा है कि इसके लिए किसी को भी दोषी नहीं ठहराया जाना चाहिए। कफ परेड पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close