VIDEO-सड़कों पर शॉपिंग करती दिखीं IAS टीना डाबी, सादगी ने जीता दिल

जयपुर। IAS टीना डाबी (Tina Dabi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कभी फोटोज तो कभी वीडियो शेयर कर वह अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में वह स्ट्रीट शॉपिंग करती देखी गईं. टीना शॉपिंग के लिए अपनी दोस्त के साथ जयपूर के प्रसिद्ध मॉर्केट बापू बाजार में घूमती नजर आईं, इस दौरान उन्होंने ट्रेडिशनल कपड़े पहने थे. एक IAS ऑफिसर को सड़कों पर इस तरह से शॉपिंग करता देख, हर कोई उनकी सादगी की तारीफ कर रहा है. टीना ने इससे जुड़ा एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसी के साथ कैप्शन में लिखा है कि लोकल स्ट्रीट शॉपिंग की अपनी ही एक खुशी है. बापू बाजार जयपुर के सबसे ज्यादा फेमस मॉर्केट में से एक है.

इसमें एथनिक जूती, हैंडबैग, परिधान और लिनन का अद्भुत संग्रह है. लोकल के लिए वोकल बनें! हमारी अर्थव्यवस्था पर कोविड -19  का कहर बरसा इसी ​​​​के साथ, हमें स्थानीय व्यापार और हस्तशिल्प का समर्थन करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करना चाहिए.

अस्वीकरण: वीडियोग्राफी के उद्देश्य से कुछ खास क्षणों को छोड़कर हर समय मास्क पहने जाते थे. सभी कोविड -19 सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन किया गया.टीना की इस पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफों की पुल बांध रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *