मेरा बिलासपुर

IG और SP हुए सख्त..सक्रिय हुआ यातायात अमला..मच गयी हलचल

बिलासपुर—–पुलिस महा निरीक्षक बिलासपुर रेंज दीपांशु काबरा और पुलिस कप्तान  प्रशांत अग्रवाल ने यातायात व्यवस्था को चुस्त दुरूस्त करने का निर्देश दिया है। दोनो आलाधिकारियों को निर्देश को ध्यान में रखते हुए शनिवार को जगह जगह यातायात पुलिस ने यातायात नियमों की अनदेखी करने वालों के खिलाफ सघन अभियान चलाया है।अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रोहित बघेल ने बताया कि आईजी और एसपी ने स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि यातायात व्यवस्था को लाक डाउन के दौरान किए गए उपायों के अनुसार किया जाए।
 
                 अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रोहित बघेल ने बताया कि अधिकारियों के मार्गदर्शन में शहर में जगह यातायात व्यवस्था को सुव्यवस्थित करने विशेष अभियान चलाया गया। यातायात के पांचो थाना क्षेत्रों में लिंक रोड कोतवाली, सरकंडा मंगला और तिफरा के प्रमुख प्रमुख चौक-चौराहों पर चेकिंग अभियान चलाया गया। प्रमुख मार्गो , नेहरू चौक ,मंगला चौक और महामाया चौक, मंदिर चौक,सत्यम चौक पुराना बस स्टैंड, शनिचरी रपटा क्षेत्र में थाना प्रभारियों ने वाहन चालको के खिलाफ कार्रवाई की। 
 
            इस दौरान क्रेन पेट्रोलिंग वाहनों ने नियम विरुद्ध पार्किंग करते पाए गए वाहनों को लिफ्ट किया। धारा 119,117/177 के तहत कार्रवाई की गयी। इसके अलावा 9 दुपहिया वाहनों के खिलाफ व्हीकल  इमोबिलाइजर लॉक की कार्यवाही हुई। 
 
                          विेशेष कार्रवाई में मोटर व्हीकल एक्ट के तहत विभिन्न धाराओं में 45 प्रकरणों में  तेरह हजार से अधिक रूपयों की चालानी कार्रवाई हुई। बघेल ने बताया कि कार्रवाई की प्रक्रिया को निरंतर जारी रखा जाएगा।
 

और उसने गले को रेत लिया..जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस...युवक की स्थिति बहुत नाजुक
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS