TOP NEWS

IMD Alert: ठंड बढ़ाएगी परेशानी, अगले 2 दिन बरतनी होगी विशेष सावधानी, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

IMD ने कहा कि अगले 24 घंटों के दौरान पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और दिल्ली में कई स्थानों पर कोल्ड डे की स्थिति रहने की संभावना है।

IMD Alert: भारत मौसम विज्ञान विभाग (India Meteorological Department ) ने क्रिसमस (Christmas) और आगे की छुट्टियों के लिए भविष्यवाणी की है। मौसम विभाग के अनुसार अगले चार दिनों में चंडीगढ़, पंजाब और हरियाणा में घने कोहरे की संभावना है। मौसम विभाग ने कहा कि पंजाब, हरियाणा, दिल्ली और उत्तर-पश्चिम राजस्थान के अलग-अलग हिस्सों में शीत लहर की स्थिति देखी जायेगी।

Weather Forecast: मौसम विभाग ने कहा कि घने कोहरे (Dense fog) से दिल्ली और हिमाचल प्रदेश में भी विजिबिलिटी कम होने की उम्मीद है। मौसम विभाग ने कहा कि उत्तर प्रदेश और उत्तर-पश्चिम राजस्थान में भी लोग शीत लहर शीतलहर से प्रभावित होंगे। मौसम विभाग ने उत्तरी राजस्थान के साथ पंजाब, हरियाणा, दिल्ली और हिमाचल प्रदेश में सोमवार तक भीषण ठंड की स्थिति की चेतावनी जारी की है। दिल्ली में अगले 24 घंटों में कड़ाके की ठंड पड़ने की संभावना है। आईएमडी ने कहा कि 25 और 26 दिसंबर को तापमान में और गिरावट आ सकती है।

READ MORE-कर्मचारी-शिक्षकों के लिए अच्छी खबर, मिलेगा प्रमोशन का लाभ, अधिसूचना जारी

पंजाब, हरियाणा और दिल्ली में पड़ेगी शीतलहर

मौसम विभाग ने बयान में कहा, “25 दिसंबर से लेकर अगले चार दिनों तक पंजाब (Punjab), हरियाणा (Haryana), चंडीगढ़ (Chandigarh) में कई स्थानों पर घना से बहुत घना कोहरा जारी रहने की संभावना है। अगले 2 दिनों के दौरान उत्तर राजस्थान में अलग-अलग इलाकों में शीतलहर से गंभीर शीत लहर की स्थिति और उसके बाद के 2 दिनों के दौरान शीत लहर की स्थिति होने की संभावना है।”

Weather Forecast : IMD ने अपनी वेबसाइट पर जारी बयान में कहा कि अगले 24 घंटों के दौरान पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और दिल्ली में कई स्थानों पर कोल्ड डे की स्थिति रहने की संभावना है। आईएमडी ने कहा, “दिल्ली (सफदरजंग) ने (1 दिसंबर 2022 से 24 दिसंबर 2022 तक) सबसे कम न्यूनतम तापमान दर्ज किया है।

CG News: CM Bhupesh ने की बेरोजगारी भत्ता देने की घोषणा,जाने कब से मिलेगा

दिल्ली में 14 ट्रेनें देरी से चल रही है

उत्तर रेलवे (Northern Railway) ने शनिवार को जानकारी दी कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में घने कोहरे के कारण दिल्ली जाने वाली 14 ट्रेनें देरी से चल रही हैं। शुक्रवार को भी उत्तर भारत में घना कोहरा छाया रहा, जिससे विजिबिलिटी कम रही।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS