स्टाफ के सामने ही..चालू ट्रांसफर से कॉपर वॉयर की चोरी..मौके पर पहुंची पुलिस..माथा पच्ची शुरू

बिलासपुर—-बीती रात्रि चिलहाटी स्थित फ़िल्टर प्लांट में चालू ट्रांसफर्मर से कॉपर वायर चोरी करने के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है। थाना प्रभारी के अनसुार शिकायत के बाद आरोप को गंभीरता से लिया गया है। सीसीटीवी खंगाला जा रहा है। जानकारी मिल रही है कि आरोपियों का अम्बिकापुर से नाता है।
 
          सरकन्डा थाना प्रभारी ने बताया कि चिल्हाटी स्थित फिल्डर प्लांट के चालू ट्रांसफर्मर से किसी ने कॉपर वायर पार कर दिया है। स्टाफ ने थाना पहुंचकर बताया कि बीती रात्रि करीब 11 बजे कुछ लोग प्लांट आए। सुबह 4 बजे तक प्लांट में ही रहे। स्टाफ से ट्रांसफार्मर का स्विच ऑफ कराया।  करंट बंद होने के बाद प्लांट स्थित कमरे से पेचकश निकालने के बाद ट्रांसफार्मर के सभी नट बोल्ट को निकाला। इसके बाद प्रयास कर ट्रांसफार्मर से कॉपर वॉयर निकालकर अपने साथ ले गए।जाते समय सिम निकालने के बाद स्टाफ की मोबाइल को बाहर फेक दिए।  
 
          थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायत के बाद मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल को अंजाम दिया गया। कुछ तथ्यों की जांच पड़ताल में लिया गया। प्लांट में काम करने वाले सभी 12 स्टाफ को तलब किया गया है। लेकिन अभी ब्यान लिया जाना बाकी है।
 
              पुलिस के अनुसार आरोपिोयं ने स्टाफ को बताया  है कि सभी अंबिकापुर से हैं। प्लांट में कॉपर वॉयर की जरूरत है। विवेचना के दौरान पाया गया कि आरोपियों ने मौके पर शराब और  सिंगरेट पीया है। मौके पर सीसीटीवी नहीं होने के कारण जानकारी नहीं हो पा रही है कि आरोपियों ने किस गाड़ी से कॉपर वॉयर को लेकर गए हैं। बहरहाल विवेचना जारी है। आसपास के अन्य सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *