आपरेशन निजात..पुलिस कार्रवाई में भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद…चार आरोपियों पर आबकारी एक्ट का अपराध दर्ज

Editor
2 Min Read
बिलासपुर—पुलिस ने आपरेशन निजात के तहत कार्रवाई कर भारी मात्रा में शराब बरामद किया है। अभियान के दौरान पुलिस ने चार आरोपियों को आबकारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार किया है। सभी आरोपियों को विधि सम्मत कार्रवाई के बाद न्यायालय के हवाले किया गया है।
 
सिविल लाइन पुलिस कार्रवाई
 
 सिविल लाइन पुलिस ने नशे के खिलाफ अभियान चलाकर अवैध शराब के साथ एक आरोपी को उस्लापुर से गिरफ्तार किया है।आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के बाद आबकारी एक्ट 34 (2) के तहत अपराध दर्ज कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा है। सिविल लाइन थानेदार परिवेश तिवारी ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर उस्लापुर ओवर ब्रिज के नीचे रहने वाला *परमेश्वर निर्मलकर को शराब के साथ पकड़ा है। आरोपी परमेश्वर पहले भी शराब की अवैध बिक्री के आरोप में जेल जा चुका है। कार्रवाई के दौरान परमेश्वर के घर के आंगन से कुल 35 पाव देसी प्लेन मदिरा जब्त हुआ है। 
बेलगहना पुलिस कार्यवाही गांजा भी बरामद
बेलगहना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसान आपरेशन निजात के तहत कार्रवाई के दौरान मंझगवां निवासी आरोपी रामधन रविवाद से करीब डेढ किलो गांजा बरामद किया गया है। आरोपी को केन्दा स्थित बस स्टैण्ड से पकड़ा गया है। आरोपी के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज करने के बाद न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।
पुलिस के अनुसार रेड कार्यवाही के दौरान टीम ने ग्राम विचारपुर, छतौना, पहाडबछाली से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद किया है। ग्राम विचारपुर में आरोपी मुसनराम उरांव से 15 लीटर हाथ भटठी देशी महुआ शराब जब्त हुआ है। छतौना में कार्रवाई के दौरान बुधवार सिंह मानू के यहां 4 लीटर हाथ भटठी हुआ महुआ शराब पकड़ाया है। ग्राम पहाडछाली में शिवकुमार यादव के ठिकाने से 3 लीटर हाथ भटठी शराब पकड़ा गया है।
पुलिस के अनुसार अलग अलग कार्रवाई के दौरान कुल 22 लीटर शराब जब्त हुआ है। गांजा और शराब मामले में गिरफ्तार सभी आरोपियों को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।
close