मैराथन बैठक में सीएम ने कहा..तीन कार्यक्रम में राहुल करेंगे शिरकत..विजय को बताया..बिलासपुर कांग्रेस कार्यालय पर कैबिनेट ने लगा दिया मुहर

बिलासपुर— कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी के एक दिवसीय रायपुर प्रवास और तैयारियों को लेकर राजीव गांधी कार्यालय रायपुर में बैठक हुई। बैठक में मंत्री समेत प्रदेश के सभी जिलों के अध्यक्ष और कार्यसमिति के पदाधिकारी और सदस्यों ने शिरकत किया। इस दौरान सीएम ने उपस्थित सभी लोगों को राहुल गांधी के कार्यक्रम की रूपरेखा के बारे में विस्तार से बताया।

                   रायपुर स्थित राजीव गांधी भवन कांग्रेस कार्यालय में प्रदेश के दिग्गज कांग्रेस नेताओं की बैठक हुई । बैठक में प्रदेश के सभी जिला अध्यक्ष समेत मंत्री और कार्यसमिति के पदाधिकारियों ने शिरकत किया। इस दौरान प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल ने उपस्थित सभी लोगों को संबोधित किया। 

राहुल गांधी दौरे की विस्तार से जानकारी

                          सीएम ने उपस्थित नेताओं को राहुल गांधी की यात्रा को लेकर विस्तार से जानकारी दी। उन्होने बताया कि 3 फरवरी को राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी रायपुर प्रवास पर होंगे। राहुल गांधी दिल्ली से रायपुर 12 बजे पहुंचेंगे। तीन घंटे के कार्यक्रम में तीन महत्वपूर्ण योजनाओं की शुरूआत करेंगे।

                अपने भाषण में सीएम ने बताया कि राष्ट्रीय नेता गांधी का कार्यक्रम में निर्धारित समय पर साइंस कालेज मैदान में आयोजित किया जाएगा। कइस दौरान तीन महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

तीन कार्यक्रम में करेगे शिरकत

           राहुल गांधी राजीव  गांधी श्रमिक न्याय योजना के तहत भूमिहीन किसानों के खाते में बटन दबाकर राशि को खाते में डालेंगे। वर्धा की तर्ज पर नया रायपुर में गांधी आश्रम का शिलान्यास करेंगे। साथ ही अमर जवान ज्योंति निर्माण का शिलान्यास करेंगे।

जिला कांग्रेस कार्यालय को हरी झण्डी

                 अपने भाषण में प्रदेश के मुखिया ने जिला बिलासपुर ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी को बताया कि कैबिनेट ने बिलासपुर कांग्रेस कार्यालय के लिए जमीन के एलाट पर मुहर लगा दिया है। इतना सुनते ही लोगों ने तालियों से स्वागत किया। विजय केशरवानी ने भी तत्काल अपने स्थान से उठकर सीएम के प्रति आभार जाहिर किया। सीएम ने कहा कि कैबिनेट ने मुहर लगाकर सारी बाधाओं को दूर कर दिया है। उम्मीद है कि जिला कांग्रेस कार्यालय बिलासपुर का निर्माण कार्य तेजी से किया जाएगा। दुबारा नाम लेते हुए कहा कि निर्धारित समय पर काम भी पूरा होना चाहिए। विजय ने दुबारा  उठकर आभार जाहिर किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *