Ind Vs Eng: दूसरे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं टीम इंडिया के ऑलराउंडर

Shri Mi

Ind Vs Eng/हैदराबाद। टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं। हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्ट के चौथे दिन उन्हें हैमस्ट्रिंग में खिंचाव महसूस हुआ। जिसके बाद उनकी जांच हुई है, जिसकी की रिपोर्ट अभी आनी बाकी है।

Ind Vs Eng/स्कैन की रिपोर्ट हैदराबाद से मुंबई के मेडिकल संस्थानों तक पहुंच चुकी है। बताया जा रहा है कि जडेजा दूसरे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं।

क्रिकबज की रिपोर्ट अनुसार, लम्बी सीरीज को ध्यान में रखते हुए जडेजा को दूसरे टेस्ट से आराम दिया जा सकता है। अगर वह बाहर बैठे तो कुलदीप यादव विशाखापट्टनम में उनकी जगह लेंगे।

कोच राहुल द्रविड़ ने जडेजा की फिटनेस के बारे में जानकारी की कमी को स्वीकार करते हुए अपनी बात रखी।

Ind Vs Eng/द्रविड़ ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मुझे अभी तक फिजियो से बात करने का मौका नहीं मिला है। मैं उनसे बात करूंगा और देखूंगा कि मामला क्या है।”

यदि जडेजा फिट नहीं होते हैं, तो कुलदीप यादव संभावित प्रतिस्थापन के रूप में उभरे हैं। हालांकि, जड़ेजा की कमी से खालीपन होगा। विशेषकर उनकी प्रभावशाली बल्लेबाजी और शानदार फील्डिंग को देखते हुए।

पहली पारी में, वह अपनी हरफनमौला क्षमता का प्रदर्शन करते हुए 87 रनों के साथ भारत के सर्वोच्च स्कोरर के रूप में उभरे। बेन स्टोक्स के सीधे थ्रो के कारण दूसरी पारी में जडेजा रन आउट हो गए जिससे न केवल भारत की मुश्किलें बढ़ीं बल्कि टीम की आगे बढ़ने की रणनीति पर भी सवाल खड़े हो गए।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close