नशीला कफ़ सिरप और टेबलेट बरामद , दो आरोपी गिरफ़्तार, मोटरसाइकिल भी जब़्त

सुरजपुर । पदभार ग्रहण करते ही जिले नवपदस्थ एसडीओपी ओड़गी राजेश जोशी के मार्गदर्शन में पुलिस की टीम ने 60 नग नशीली कफ सिरप और 480 नग नशीला टेबलेट जब्त कर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि लफरी गांव
के आसपास दो व्यक्ति नशीली दवाइयों का परिवहन कर रहे है। सूचना को तत्काल अमल में लाते हुए एसडीओपी ओड़गी राजेश जोशी ने पुलिस टीम को घेराबंदी करने के निर्देश दिए ।

पुलिस टीम की घेराबंदी के दौरान मुखबिर से मिली जानकारी के अनुसार दो संदिग्थ मोटर सायकल में सवार होकर आए थे। दोनों आरोपियों की पहचान सुरजपुर जिले अंतर्गत थाना रघुनाथपुर के बलंगी निवासी शोभनाथ यादव औऱ देवपत यादव के रूप में हुई ।

इन्हें पुलिस में पकड़ा । जिसके कब्जे से नशीली कफ सिरप 60 नग एवं 480 नग टेबलेट ….जिसकी कीमत 12825 रूपये आंकी गई, जिसे जप्त किया गया। मामले में नशीली दवाई एवं परिवहन में प्रयुक्त मोटर सायकल जप्त करते हुए आरोपी के विरूद्व एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही कर गिरफ्तार किया है।

मालूम हो कि अवैध कार्याे के विरूद्व प्रभावी कार्यवाही को लेकर पुलिस अधीक्षक भावना गुप्ता के निर्देश पर नशे के कारोबार से जुड़े लोगों पर लगातार कार्यवाही जारी है। इसी कड़ी में पुलिस टीम ने मुखबिरों का बड़ा जाल फैला रखा है। जिसकी वजह से आये दिन नशीली दवाओं का अवैध कारोबार करने वाले सलाखों के पीछे पाए जा रहे है। मंगलवार को नशे के सौदागरों को पकड़ने में पुलिस टीम की कार्यवाही में थाना प्रभारी ओड़गी के रामसाय पैंकरा, सहित अन्य पुलिस अधिकारी कर्मचारी सक्रिय भूमिका में रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *