IOCL Recruitment-इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड में 450 पदों पर निकली भर्तियां,यहाँ जानिए पूरी डिटेल्स

FCI Recruitment ,clat,2019,common,law,admission,test,registration,process,RRB ALP Technician Fee Refund,Rrb, Rrb Recruitment, Railway Recruitment, Indian Railways, Junior Engineers, Government Jobs,,CISF Recruitment 2018रायपुर।इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) 2019 में विभिन्न पदों पर भर्तियां कर रहा है. इसके लिए इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने नोटिफिकेश जारी कर दिया है. इच्छुक अभ्यर्थी चयन प्रक्रिया से संबंधित जानकारी विभाग की ऑफिसियल वेबसाइट से प्राप्त कर सकते हैं. इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड के इन पदों पर आवेदन की अंतिम तारीख 8 मार्च है. इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड कई पदों पर भर्तियां कर रहा है. इससे पहले भी इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड कई पदों पर भर्तियां के लिए आवेदन जारी किया था.cgwall.com के whatsapp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

इंडियन ऑयल रिक्रूटमेंट 2019 चेक एलिजिबिलिटी एंड महत्वपूर्ण तिथियां 

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड की तरफ से अपरेंटिस के कुल 466 पदों पर भर्तियां हो रही हैं. इनमें से अपरेंडिस केमिकल प्लांट के लिए 89 पद, सेक्रेटियल असिस्टेंट 75, फिटर 43,बॉयलर 30, टेक्नीशियन केमिकल 65, टेक्नीशियन इलेक्ट्रिकल 73, मैकेनिकल 18 पद हैं. इन पदों के लिए ऑनलाइन फॉर्म 16 फरवरी से भरे जा रहे हैं. फॉर्म भरने की अंतिम तारीख 08 मार्च है. अभ्यर्थियों को फॉर्म की हार्ड कॉपी 22 मार्च तक विभाग में भेजनी होगी. इन पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों की आयु 18-24 होनी चाहिए.

यह भी पढे-शिक्षा विभाग में बड़े पैमाने पर तबादले: बदले गए कई DEO और प्राचार्य,यहां देखे लिस्ट

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन के पदों पर कैसे होगा चयन 

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन अपरेंडिस के पदों पर अभ्यर्थियों का चयन लिखित एग्जाम और इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा. इच्छुक अभ्यर्थी चयन प्रक्रिया से संबंधित अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं. इंडियन ऑयल के इन पदों पर भर्ती के लिए लिखित एग्जाम का आयोजन 24 मार्च 2019 को आयोजित किया जाएगा, जबकि इंटरव्यू का आयोजन 1 से 5 अप्रैल तक किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *