IPL 2024: रायडू के एक बयान ने फैंस के बीच हलचल तेज कर दी

Shri Mi
2 Min Read

IPL 2024/आईपीएल का आगामी सीजन 22 मार्च से खेला जाना है। इस बार दो भारतीय क्रिकेट के दिग्गजों पर सबकी निगाहें होंगी। पहला नाम Rohit Sharma का है, जो इस बार बतौर बल्लेबाज मुंबई इंडियंस के लिए खेलेंगे। जबकि, दूसरा नाम ms dhoni का है, जिनका ये आखिरी सीजन हो सकता है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

IPL 2024/इस बीच रोहित शर्मा और एमएस धोनी को लेकर भारत के पूर्व बल्लेबाज अंबाती रायडू के एक बयान ने फैंस के बीच हलचल तेज कर दी है।

अंबाती रायडू ने कहा कि रोहित शर्मा को 2025 में चेन्नई सुपर किंग्स में जाते देखना पसंद करेंगे। इतना ही नहीं वो चाहते हैं कि धोनी के रिटायर होने पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा सीएसके का नेतृत्व करें।

रोहित शर्मा 22 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस का नेतृत्व नहीं करेंगे। पांच बार के चैंपियन ने हार्दिक पांड्या को फ्रेंचाइजी का नया कप्तान नियुक्त किया है।

IPL/रायडू ने बताया, “रोहित अगले 5-6 साल तक और खेल सकते हैं। मैं उन्हें भविष्य में सीएसके के लिए खेलते देखना चाहता हूं। अगर उन्हें कप्तानी करनी है तो वह दुनिया में कहीं भी कर सकते हैं। मैं उन्हें 2025 में सीएसके के लिए खेलते हुए देखना चाहता हूं और जब एमएस रिटायर होंगे, तो वह कप्तान के रूप में भी कार्यभार संभाल सकते हैं।”

रायडू ने यह भी कहा कि गुजरात टाइटन्स और एमआई के विपरीत सेटअप के कारण मुंबई इंडियंस का नेतृत्व करना हार्दिक पांड्या के लिए चुनौतीपूर्ण साबित हो सकता है।

रोहित आईपीएल में 243 मैचों में 6211 रन बनाकर सर्वकालिक चौथे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close