IPL 2024- मयंक यादव ने पहले ही मैच में जीता था प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड

Shri Mi

IPL 2024/इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन के 15वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जाएंट्स टीम की तरफ से खेल रहे तेज गेंदबाज मयंक यादव की गति का एकबार फिर से कमाल देखने को मिला। आईपीएल डेब्यू मैच में मयंक ने 155.8 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से गेंद फेंकी थी

Join Our WhatsApp Group Join Now

IPL 2024/वहीं वह लगातार 150 प्लस की गति से बॉलिंग करते हुए दिखाई दिए थे। वहीं मयंक ने अब आरसीबी के खिलाफ बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले में मयंक ने पिछले मुकाबले में अपनी सबसे तेज गेंद के रिकॉर्ड को तोड़ दिया।

मयंक ने इस मुकाबले में अपने दूसरे ओवर में 156.7 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से गेंद फेंकी।

कैमरून ग्रीन को किया बोल्ड, मैक्सवेल को भी बनाया अपना शिकार/IPL 2024

आरसीबी के खिलाफ मैच में मयंक यादव की तेज गेंदबाजी का कमाल देखने को मिला जिसमें उन्होंने अपने 4 ओवरों में सिर्फ 14 रन देते हुए 3 विकेट हासिल किए। मयंक ने इस मैच आरसीबी टीम के 2 स्टार खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल और कैमरून ग्रीन को शिकार बनाया इसके अलावा रजत पाटिदार भी मयंक की गति के आगे घुटने टेकते हुए दिखाई दिए। मयंक ने अब तक आईपीएल के इस सीजन में 2 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने दोनों ही मैचों में मिलाकर लगभग 17 गेंदें ऐसी फेंकी हैं, जिनकी गति 150 प्लस देखने को मिली है।

मयंक यादव ने पहले ही मैच में जीता था प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड

मयंक यादव को लखनऊ सुपर जाएंट्स की तरफ से आईपीएल में पंजाब किंग्स के खिलाफ हुए मुकाबले में डेब्यू करने का मौका मिला था। उस मैच में मयंक की गति ने लखनऊ की टीम को मुकाबले में लाने में अहम भूमिका अदा की थी, साथ उन्होंने विकेट भी हासिल किए और प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी जीता था। मयंक यादव अब इस सीजन में 2 मैचों के बाद 6.83 के औसत से 6 विकेट हासिल करने के साथ सबसे पर्पल कैप की रेस में मुस्ताफिजुर रहमान के बाद दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं।

TAGGED:
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close