IPL 2024 Schedule- बीसीसीआई ने बदला आईपीएल के दो मैचों का शेड्यूल

Shri Mi

IPL 2024 Schedule/मुंबई/ भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार को आईपीएल 2024 के दो मैचों के शेड्यूल में बदलाव का ऐलान किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

IPL 2024 Schedule/कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच, जो पहले 17 अप्रैल को ईडन गार्डन्स, कोलकाता में होने वाला था, अब एक दिन पहले 16 अप्रैल को खेला जाएगा, जबकि गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला जो पहले 16 अप्रैल को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में निर्धारित किया गया था, अब 17 अप्रैल को खेला जाएगा।

IPL 2024 Schedule/इससे पहले सोमवार को क्रिकबज ने बताया था कि राम नवमी उत्सव और लोकसभा चुनाव के कारण मैचों के शेड्यूल में बदलाव किया जा सकता है।

केकेआर, दो मैचों में दो जीत के साथ वर्तमान में विशाखापत्तनम में है, जहां उनका सामना 3 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स से होगा।

तीन मैचों में तीन जीत के साथ राजस्थान रॉयल्स शीर्ष पर है, और उसका अगला मुकाबला 6 अप्रैल को जयपुर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से होगा।IPL 2024 Schedule

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close