छत्तीसगढ़ प्रीमियर लीग में शामिल होंगे IPL के दिग्गज…पंजाब टीम के खिलाड़ी शशांक सिंह ने बताया…कुछ गलतफहमी हुई..लेकिन मालकिन प्रीति जेन्टा और नेस वाडिया ने किया उत्साहित

बिलासपुर–आईपीएल में किंग्स एलेवन पंजाब क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज और छत्तीसगढ़ के धाकड़ खिलाड़ी शशांक आज पत्रकारों से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होने अपने चयन को लेकर हुए गलतफहमी को स्पष्ट किया। इसके पहले छत्तीसगढ़ राज्य क्रिकेट संघ के सचिव मुकुल तिवारी ने आयोजित होने वाले छत्तीसगढ़ स्टेट प्रीमियर लीग की रूपरेखा के बारे में बताया। पत्रकार वार्ता में स्टार रणजी खिलाड़ी बिलासपुर बुल्स के कोच बसंत मोहंती,बिलासपुर क्रिकेट संघ के अध्यक्ष नवीन जाजोदिया और सचिव विन्टेश अग्रवाल विशेष रूप से मौजूद थे। मंच से शशांक ने भी सवाल का जवाब दिया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

 छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ प्रदेश सचिव मुकुल तिवारी ने आज पत्रकार वार्ता के दौरान रायपुर में आयोजित होने वाले छत्तीसगढ़ राज्य प्रीमियर लीग की रूपरेखा को पेश किया। मुकुल तिवारी ने बताया कि 7 जून से 16 जून के बीच रायपुर स्थित वीरनारायण सिंह अन्तर्राष्ट्रीय स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा । प्रतियोगिता में कुल 6 टीम शिरकत करेंगी। टीम का नाम बिलासपुर बुल्स, रायपुर रायनोस,राजनांदगांव पैंथर्स,बस्तर बायसन,रायगढ़ लायनेस और सरगुजा टायग्रेस है।

 मुकुल तिवारी ने बताया कि प्रतियोगिता के सभी मैचों का प्रसारण सोनी स्पोर्टस पर किया जाएगा। किसी प्रकार का शुल्क दर्शकों के लिए नहीं लगाया गया है। प्रदेश क्रिकेट संघ के सचिव ने जानकारी दिया कि प्रीमियर लीग का ब्रांड अम्बेसडर देश के नामचीन खिलाड़ी सुरेश रैना हैं। बिलासपुर बुल्स की कप्तानी किंग्स एलेवन के स्टार बल्लेबाज शशांक सिंह करेंगे। इसके अलावा प्रतियोगिता में अन्य आईपीएल के खिलाड़ी भी अलग अलग टीम से शिरकत कर रहे हैं।

मुकुल ने बताया कि सभी मैच दो पालियों में सुबह और शाम खेला जाएगा। पहला मैच सात जून को बिलासपुर बुल्स और रायपुर के बीच खेला जाएगा। आयोजन से प्रदेश के उदियमान खिलाड़ियों को प्रोत्साहन मिलेगा। वह दिन दूर नहीं जब प्रदेश का बन्दा राष्ट्रीय टीम में छत्तीसगढ़ का नाम रोशन करेगा।

सवाल जवाब के दौरान किंग्स इलेवन टीम के खिलाड़ी शशांक सिंह ने भी अपनी बातों को रखा। उन्होने बताया कि दरअसल दो व्यक्ति और एक नाम होने के कारण आईपीएल आक्सन के बाद गलफहमी सामने आयी। लेकिन टीम की मालकिन प्रीति जिन्टा और नेस वाडिया ने हौसला अफजाई किया। टीम से खेलने का मौका मिला..और मैने अपना सौ प्रतिशत भी दिया। क्या मानसिक रूप से परेशान किया गया के सवाल पर शशांक ने बताया कि ऐसा कुछ नहीं है। मुझे समर्थन मिला..और खेलकर टीम को जिताया

                   

Back to top button
close