जोगी काँग्रेस ने झुग्गी बस्तियों मे बांटे पटाखे,मिठाई और कॉपी-पेन

Shri Mi
2 Min Read

utkal_jcc_diwali_octरायपुर।झुग्गी झोपड़ी में जन्में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) उत्कल विभाग के प्रदेश अध्यक्ष भगवानू नायक का गरीबी से वर्षों पुराना नाता है दीपावली में नए कपड़े और एक पटाखे के लिए तरसता बचपन आज भी उन्हें याद है। इसलिए गरीब बच्चों के चेहरे में हंसी और खुशी लाने के लिए अमित जोगी से प्रेरणा लेकर वरिष्ठ अधिवक्ता व जनता कांग्रेस उत्कल विभाग के प्रदेश अध्यक्ष भगवानू नायक के नेतृत्व में दीपावली के पावन मौके पर रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के कई झुग्गी बस्तियों में जन जन जोगी चलाया गया और जोगी के सन्देश गरीबों तक पहुँचाते हुए दीपावली की शुभकामनाएं दी। बस्तीयों में पटाखे , दिए कॉपी पेन वितरण किया गया  तथा खुशहाल जीवन का संदेश देते हुए नव समाज के निर्माण का आव्हान किया गया ।

                                       इस दौरान भगवानू नायक ने कहा पटाखे से उत्साह, दिए से रोशनी और कॉपी और पेन से अपने भविष्य के निर्माण करें । यदि भूख और दुःख से जीतना है तो बच्चों पढ़ाई लिखाई करना है।जानकारी देते हुए जिला अध्यक्ष बैकुंठ सोना ने कहा हमारे वोटों पर कुर्सी हासिल करने वाले चुनाव के बाद हमारे समाज के साथ भेदभाव करते है, ऐसे नेताओं से सावधान रहना है और चुनाव में ऐसे नेताओं को सबक भी सिखाना है। जिला संगठन मंत्री हरिचरण महानन्द ने कहा अपना दीप खुद बनना है, अपनी ताकत को पहचानना है और समाज को आगे बढ़ना है।

                                   इस दौरान झुग्गी बस्तियों में बच्चों के चेहरे पर जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। झुग्गीवासी उत्साहपूर्वक  आमोर मुख्यमंत्री केनता अजीत जोगी जेनता के नारे लगाते रहे। कार्यक्रम में प्रमुख रुप से जिलाध्यक्ष बैकुंठ सोना पश्चिम विधानसभा अध्यक्ष मंगल छत्ती,  हरिचरण महानन्द, जय लाल नायक, शत्रुघन सोना, अविनाश छत्ती, मनु नायक, मधु सोना, मकारु हरपाल सहित सैकड़ों झुग्गी वासी उपस्थित थे।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close